यूपी ग्राम पंचायत चुनाव 2020 : पंचायत चुनाव में सिर्फ इनको ही टिकट देगी भाजपा

भाजपा जारी करेगी भाजपा जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव में उम्मीदवारों की सूची : राधामोहन

By: Mahendra Pratap

Updated: 30 Dec 2020, 07:37 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में सभी दल ग्राम पंचायत चुनाव की तैयारियाेेें में जुटे हुए हैं। भाजपा पंचायत चुनाव पूरी तैयारियों के संग लड़ेगी। भाजपा ने तय किया है कि पंचायत चुनाव में उन्ही उम्मीदवारों को टिकट देगी जिस में यह सभी गुण होंगे। इस बारे में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने कुछ दिशा निर्देश दिए हैं।

पंचायत चुनाव में योग्य और शिक्षित जनप्रतिनिधि चुने जाएं :- पार्टी मुख्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने कहाकि, पंचायत चुनाव में पार्टी योग्य एवं युवा उम्मीदवारों को मौका देगी। केंद्र व राज्य सरकार ने ग्रामीण विकास के लिए कई योजनाएं लागू की हैं, इसलिए पार्टी चाहती है कि पंचायत चुनाव में योग्य और शिक्षित जनप्रतिनिधि चुने जाएं।

'दिल्ली मॉडल' के सहारे यूपी में पैठ बनाने की कोशिश में आम आदमी पार्टी

नए साल पर होगी बैठक :- राधामोहन सिंह ने बताया कि, पार्टी पूरी ताकत के साथ पंचायत चुनाव लड़ेगी। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश सरकार के मंत्रियों, सांसदों व विधायकों को भी जिम्मेदारी दी जाएगी। पंचायत चुनाव के लिए 3 जनवरी को लखनऊ में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है। इसमें पंचायत चुनाव के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा। फिर 7 जनवरी से जिलों में बैठक होगी। पार्टी से नियुक्त पदाधिकारी जिलों में जाकर उम्मीदवार चयन, स्थानीय समीकरण सहित अन्य मुद्दों पर बैठक लेंगे। जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों की सूची जारी करेगी। जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भी सभी 75 सीटों पर पार्टी के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे।

BJP
Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned