script‘दिल्ली मॉडल’ के सहारे यूपी में पैठ बनाने की कोशिश में आम आदमी पार्टी | Aam Aadmi Party Delhi Model in UP Politics | Patrika News

‘दिल्ली मॉडल’ के सहारे यूपी में पैठ बनाने की कोशिश में आम आदमी पार्टी

locationलखनऊPublished: Dec 30, 2020 04:41:36 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘दिल्ली मॉडल’ के सहारे यूपी में पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

photo_2020-12-30_16-27-17.jpg

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘दिल्ली मॉडल’ के सहारे यूपी में पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. यूपी पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी कानून-व्यवस्था, शिक्षा और विकास जैसे मुद्दों पर योगी सरकार पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘दिल्ली मॉडल’ के सहारे यूपी में पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। संजय सिंह का ‘सेल्फी विद सरकारी स्कूल’ अभियान इसी रणनीति का हिस्सा है, जिसके तहत पार्टी कार्यकर्ता व नेता लगातार सरकारी स्कूलों की पड़ताल कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, बीते दिनों सिद्धार्थनगर के बीएसए राजेंद्र सिंह ने जिले के सभी खंड शिक्षा अधिकारियों के ग्रुप पर मैसेज डालकर अनुरोध किया था कि किसी भी विद्यालय में कोई अनाधिकृत व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता है।
सिद्धार्थनगर की खबर पर संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, अजीब हाल है दिल्ली के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने शिक्षा मंत्री के जिले के स्कूल की बदहाली क्या देख ली मंत्री जी नाराज हो गये। बीएसए ने आदेश जारी कर दिया कोई व्यक्ति न स्कूल देख सकता है न फोटो खींच सकता है। कहां फंस गए योगी जी पढ़ाई की थी हिंदू-मुसलमान की और एग्जाम में आ गया ‘केजरीवाल माडल।’ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संजय सिंह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, योगी आदित्यनाथ जी, क्या आपकी सरकार ने आदेश जारी किया है कि कोई भी व्यक्ति यूपी सरकार के स्कूल नहीं देख सकता और फोटो नहीं खींच सकता? इतने खराब हैं आपके स्कूल? आप से नहीं होगा। दिल्ली आइये। हम आपको अपने स्कूल भी दिखायेंगे और वहां आपकी फोटो भी लेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो