scriptसीएम योगी आदित्यनाथ को प्रियंका गांधी ने दी नसीहत, ये समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं | Lucknow Coronavirus Yogi Adityanath Priyanka Gandhi Edification Banda | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रियंका गांधी ने दी नसीहत, ये समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी कोरोना वायरस को लेकर काफी जागरुक हैं। प्रदेश में जैसे ही कोई सूचना देखती हैं आगे बढ़कर तुरंत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेर लेतीं है।

लखनऊApr 04, 2020 / 11:53 am

Mahendra Pratap

priyanka_gandhi_1.jpg
लखनऊ. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी कोरोना वायरस को लेकर काफी जागरुक हैं। प्रदेश में जैसे ही कोई सूचना देखती हैं आगे बढ़कर तुरंत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेर लेतीं है। बांदा से जारी एक वीडियो को शेयर कर योगी सरकार को आड़े हाथों लिया। बांदा जिले के राजकीय मेडिकल कॉलेज की स्टाफ सुविधा और सैलरी को लेकर योगी सरकार पर कई सवाल दाग दिए।
कोरोना वायरस में पाजिटिव मरीजों की देखभाल कर रहे मेडिकल स्टाफ के साथ लगातार दुर्व्यवहार की घटनाएं आ रहीं हैं। गाजियाबाद में तबलीगी जमात के मरीजों ने बदतमीजी की, मुख्यमंत्री योगी ने सख्त कदम उठाते हुए उन पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही यह भी कहा है कि अगर स्वास्थ्यकर्मियों या पुलिसकमर्मियों के संग आगे ऐसा होता है तो ऐसे लोगों पर रासुका लगाया जाए।
प्रियंका गांधी ने शनिवार को योगी सरकार को नसीहत देते हुए कहाकि मेडिकल स्टाफ के साथ अन्याय न करें। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा है कि इस समय हमारे मेडिकल स्टाफ को सबसे ज्यादा सहयोग करने की जरूरत है। वे जीवनदाता हैं और योद्धा की तरह मैदान में हैं।
प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि, ‘बांदा में नर्सों और मेडिकल स्टाफ को उनकी निजी सुरक्षा के उपकरण न देकर और उनके वेतन काट करके बहुत बड़ा अन्याय किया जा रहा है।’ प्रियंका ने आगे लिखा कि मैं यूपी सरकार से अपील करती हूं कि ये समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं है, बल्कि उनकी बात सुनने का है।
मनरेगा मजदूरों को 21 दिन का अग्रिम भुगतान :- अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका गांधी ने मनरेगा मजदूरों को 21 दिन का अग्रिम भुगतान देने की मांग की थी। प्रियंका गांधी ने कहा था कि मनरेगा के तहत मिलने वाला रोजाना का मेहनताना इस समय ग्रामीण मजदूरों की जिंदगी में राहत ला सकता है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री से अपील की है कि ग्रामीण मजदूरों को 21 दिन का अग्रिम भुगतान दिया जाए ताकि उनको इस संकट के समय कष्ट न सहने पड़ें।

Home / Lucknow / सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रियंका गांधी ने दी नसीहत, ये समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो