scriptखुशखबर, सीएम योगी कोरोना वायरस निगेटिव, शुभचिंतकों का जताया आभार | Lucknow Good news CM Yogi Corona virus Negative Thanks | Patrika News
लखनऊ

खुशखबर, सीएम योगी कोरोना वायरस निगेटिव, शुभचिंतकों का जताया आभार

CM Yogi Adityanath Health Update : 14 अप्रैल को कोरोना वायरस पाजिटिव हुए सीएम योगी आदित्यनाथ की 15 दिन बाद कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है।

लखनऊApr 30, 2021 / 12:14 pm

Mahendra Pratap

खुशखबर, सीएम योगी कोरोना वायरस निगेटिव, शुभचिंतकों का जताया आभार

खुशखबर, सीएम योगी कोरोना वायरस निगेटिव, शुभचिंतकों का जताया आभार

लखनऊ. CM Yogi Adityanath Health Update : 14 अप्रैल को कोरोना वायरस पाजिटिव हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi ) की 15 दिन बाद कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव (Coronavirus Negative) आ गयी है। कोरोना निगेटिव होने पर सीएम योगी ने ट्वीट के जरिए जनता को इसकी सूचना दी, ट्वीट में अपनी रिपोर्ट शुक्रवार को निगेटिव आने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी शुभचिंतकों का आभार जताया है।
कोरोना का कहर : पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने वाले 550 शिक्षकों की कोरोना से मौत, शिक्षक महासंघ का दावा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद से घर से ही वर्चुअल ढंग से काम काज कर रहे हैं। साथ ही अधिकारियों के साथ बैठक और जरूरी निर्देश देते रहे हैं। इन 15 दिनों में वह कोरोना वायरस से बढ़ते प्रकोप पर लगाम कसने की खातिर मेडिकल ऑक्सीजन, अस्पताल, दवाओं आदि की व्यवस्था पर लगातार सम्बधिंत अफसरों के सम्पर्क में बने रहे। टीम-11 के साथ प्रतिदिन कोरोना समीक्षा बैठक में हिस्सा लेते और जरूरी दिशा-निर्देश देते रहे हैं।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस की पाजिटिव रिपोर्ट मिलने के बाद अपने को सरकारी आवास में ही आइसोलेट कर लिया था। सीएम योगी इस बीच नवरात्र का व्रत भी रखे हुए थे। पर डाक्टरों की सलाह से उन्होंने अपने ऊपर संक्रमण का व्यापक प्रभाव नहीं पड़ने दिया। बेहद संयमित जीवन जीने के साथ ही दिनचर्या नियमित रखने के प्रति बेहद गंभीर मुख्यमंत्री ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही बेहद सावधानी बरती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो