हाथरस गैंगरेप केस मामले में यूपी सरकार पर भड़कीं मायावती कहा, यूपी में अपराधियों का राज

हाथरस गैंगरेप केस (Hathras gangrape) : बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया

By: Mahendra Pratap

Published: 22 Mar 2021, 01:21 PM IST

लखनऊ. यूपी के बहुचर्चित हाथरस गैंगरेप केस (Hathras gangrape) में पीड़ित परिवार और वकील को कोर्ट रूम में धमकाने के मामले पर बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहाकि, यूपी में अपराधियों का राज है। साथ सरकार से सवाल करते हुए कहाकि, न्याय पाना अति-कठिन, क्या गलत है?

यूपी में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ा, पूरे प्रदेश में सिर्फ एक कोरोना मुक्त जिला

हाथरस गैंगरेप मामले की न्याय प्रक्रिया में वादी धमकाने पर सरकार से नाराज बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को ट्विट किया कि, यूपी के अति-दुःखद व शर्मनाक हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में जिन कठिनाईयों का लगातार सामना है वह जग-जाहिर है, किन्तु उस सम्बंध में जो नए तथ्य अब कोर्ट में उजागर हुए वे पीड़ितों को न्याय दिलाने के मामले में सरकार की कार्यशैली पर पुनः गंभीर प्रश्न खड़े करते हैं।

सुप्रीमो मायावती ने अपने अगले ट्विट में कहाकि, हाथरस काण्ड में नए तथ्यों का मा. हाईकोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर गवाहों को धमकाने आदि की जाँच का आदेश देने से यूपी सरकार फिर कठघरे में है व लोग सोचने को मजबूर कि पीड़ितों को न्याय कैसे मिलेगा? यह आम धारणा कि यूपी में अपराधियों का राज है व न्याय पाना अति-कठिन, क्या गलत है?

मामला यह है कि, यूपी के हाथरस गैंगरेप केस में 5 मार्च को पीड़ित परिवार को ओपन कोर्ट में धमकाया गया था। अब इस मामले में 19 मार्च को हाईकोर्ट ने जांच के आदेश दिए हैं।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned