scriptयूपी सरकार पंचायत चुनाव टाल देती तो उचित होता : मायावती | Lucknow Mayawati CM Yogi Attack UP government Panchayat Election avoid | Patrika News
लखनऊ

यूपी सरकार पंचायत चुनाव टाल देती तो उचित होता : मायावती

Mayawati CM Yogi Attack : यूपी में कोरोना कहर अपने शबाब पर है। उस पर पंचायत चुनाव ने कोरोना वायरस भड़का दिया।

लखनऊApr 30, 2021 / 05:28 pm

Mahendra Pratap

यूपी सरकार पंचायत चुनाव टाल देती तो उचित होता : मायावती

यूपी सरकार पंचायत चुनाव टाल देती तो उचित होता : मायावती

लखनऊ. Mayawati CM Yogi Attack : यूपी में कोरोना कहर अपने शबाब पर है। उस पर पंचायत चुनाव ने कोरोना वायरस भड़का दिया। पंचायत चुनाव में डयूटी में गए कई सरकारी कर्मचारी और शिक्षकों की मृत्यु हुई है। इस पर बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने अपनी चिंता जताते हुए योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि, कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते यदि यूपी सरकार पंचायत चुनाव टाल देती (UP government Panchayat Election avoid correct ), अर्थात् थोड़ा आगे बढ़ा देती तो यह उचित होता और फिर चुनाव डयूटी में लगे काफी कर्मचारियों की मृत्यु नहीं होती, जो अति-दुःखद।
खुशखबर, सीएम योगी कोरोना वायरस निगेटिव, शुभचिंतकों का जताया आभार

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, यूपी सरकार ऐसे सभी मृतक कर्मचारियों के आश्रित परिवार को उचित आर्थिक मदद करने के साथ ही उनके एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी जरूर दे, बीएसपी. की यह मांग।
मायावती ने आगे योगी सरकार को सलाह देते हुए लिखा कि, इसके साथ ही, अब कोरोना प्रकोप के गाँव-देहातों में भी काफी फैलने की सम्भावना है। ऐसी स्थिति में यूपी. सरकार शहरों के साथ-साथ देहातों में भी कोरोना की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाए, बी.एस.पी. की यह सलाह।

Home / Lucknow / यूपी सरकार पंचायत चुनाव टाल देती तो उचित होता : मायावती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो