scriptप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, प्रभु श्री राम की कृपा से आप दीर्घायु हों : सीएम योगी | Lucknow PM Narendra Modi Birthday CM Yogi Best wishes lord ram longevi | Patrika News
लखनऊ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, प्रभु श्री राम की कृपा से आप दीर्घायु हों : सीएम योगी

– वाराणसी सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन आज पूरे देश में बेहद उत्साह के साथ मनाया जा रहा है।

लखनऊSep 17, 2021 / 04:48 pm

Sanjay Kumar Srivastava

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, प्रभु श्री राम की कृपा से आप दीर्घायु हों : सीएम योगी

file photo

लखनऊ. PM Narendra Modi’s 71st Birthday वाराणसी सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन आज पूरे देश में बेहद उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। मोदी के जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को बधाई दी। सीएम योगी ने कहा, अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना को साकार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम की कृपा से आपको दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो। आजीवन मां भारती की सेवा का परम सौभाग्य आपको प्राप्त होता रहे। पीएम नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर वाराणसी में लोगों ने मिट्टी के दीए जलाए और 71 किलो के लड्डू का भोग लगाकर प्रसाद बांटा।
जन्मदिन की हार्दिक बधाई : केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहाकि, एक-एक पल मां भारती की सेवा में समर्पित रहने वाले, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, देशवासियों के हृदय सम्राट तथा हम सभी के प्रेरणा स्रोत व मार्गदर्शक, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय @narendramodi आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं।
हार्दिक शुभकामनाएं : अखिलेश यादव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर यूपी के पक्ष और विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने खूब जमकर बधाई दी। समाजवादी पार्टी मुखिया अखिेलश यादव ने नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई के साथ ही स्वस्थ एवं सार्थक-सक्रिय जीवन की हार्दिक शुभकामनाएँ दी।
हार्दिक बधाईयां : मायावती

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने भी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

PM Narendra Modi Birthday: काशिवासियों ने मनाया पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन, मां गंगा को चढ़ाई गई 71 मीटर चुनरी

Home / Lucknow / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, प्रभु श्री राम की कृपा से आप दीर्घायु हों : सीएम योगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो