scriptसीएम योगी से प्रियंका गांधी का कड़क सवाल, 4 लाख नौकरियां किन-किन विभागों में कब दी बताएं | Lucknow Priyanka Gandhi tough question CM 4 lakh jobs which department | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी से प्रियंका गांधी का कड़क सवाल, 4 लाख नौकरियां किन-किन विभागों में कब दी बताएं

– उज्ज्वला का सपना दिखाकर, हर महीने रसोई गैस के दाम बढ़ाकर भाजपा सरकार की उगाही योजना फल-फूल रही है : प्रियंका गांधी

लखनऊAug 18, 2021 / 05:29 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Priyanka Gandhi

भगवा उनका निजी रंग नहीं, हिन्दुस्तान की धार्मिक और आध्यात्मिक परंपरा का रंग : प्रियंका गांधी

लखनऊ. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कई बार कहा है कि मिशन रोजगार के तहत पिछले चार वर्षों में करीब चार लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां उपलब्ध कराई गई हैं। यूपी में रोजगार के मुद्दे पर एक बार फिर से सीएम योगी आदित्यनाथ को घेरते हुए कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने पूछा कि, अगर उप्र सरकार ने “4 लाख” नौकरियां दी हैं तो नौकरियों का ब्यौरा भी होगा। लेकिन, सरकार से जवाब आया कि ऐसी कोई सूचना उपलब्ध नहीं है। प्रियंका गांधी ने आरटीआइ के जवाब को टैग भी किया।
अनुपूरक बजट गरीब व मेहनतकश जनता के लिए उम्मीदों का कम व दिल दुखाने वाला ज्यादा : मायावती

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1427932929108307970?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार के वादे की सच्चाई को जनाने के लिए बुधवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, अगर उप्र सरकार ने “4 लाख” नौकरियां दी हैं तो नौकरियों का ब्यौरा भी होगा। लेकिन, सरकार से जवाब आया कि ऐसी कोई सूचना उपलब्ध नहीं है। विधानसभा सत्र चल रहा है, प्रदेश के युवा जानना चाहते हैं कि “4 लाख” नौकरियां किन-किन विभागों में कब दी गईं? बता दीजिए।
भाजपा सरकार कर रही है उगाही :- एलपीजी सिलेंडर की कीमतें लगातार बढ़ाने पर भाजपा सरकार से सवाल करते हुए कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने अगले ट्विट में लिखा कि, 1 जुलाई को रसोई गैस पर मोदी जी की सरकार ने 25 रुपए बढ़ाया और 17 अगस्त को फिर 25 रुपए बढ़ा दिए। उज्ज्वला का सपना दिखाकर, हर महीने रसोई गैस के दाम बढ़ाकर भाजपा सरकार की उगाही योजना फल-फूल रही है।

Home / Lucknow / सीएम योगी से प्रियंका गांधी का कड़क सवाल, 4 लाख नौकरियां किन-किन विभागों में कब दी बताएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो