scriptLucknow railway Special train UP to Mumbai after Diwali booking starts | रेलवे की स्पेशल सुविधा, दिवाली के बाद यूपी से मुम्बई जाने के लिए विशेष ट्रेन, बुकिंग शुरू | Patrika News

रेलवे की स्पेशल सुविधा, दिवाली के बाद यूपी से मुम्बई जाने के लिए विशेष ट्रेन, बुकिंग शुरू

Train from Gorakhpur Lokmanya Tilak - दिवाली खत्म होने के बाद मुम्बई वापसी की मारामारी शुरू हो जाएगी। ट्रेनों की तलाश होने लगेगी। पर रेलवे ने यूपी के लिए एक स्पेशल ट्रेन शुरू की है। यह ट्रेन गोरखपुर से मुम्बई जाएगी। इन की डेट निश्चित हैं। तो अलर्ट हो जाएं और तुरंत अपना रिजरवेशन करें।

लखनऊ

Updated: November 02, 2021 02:15:46 pm

लखनऊ. Railway special facility दिवाली पर मुंबई वापस जाने के लिए रेलवे विशेष ट्रेन चलाने जा रहा है। यह ट्रेन गोरखपुर से लोकमान्य तिलक मुम्बई के बीच सप्ताह में एक दिन तीन फेरों के लिए चलेगी। ट्रेन नंबर 05401 गोरखपुर से पांच, 12 व 19 नवंबर को व ट्रेन नवंबर 05402 लोकमान्य तिलक से सात, 14 व 21 नवंबर को चलेगी। इस विशेष ट्रेन में सीटों की बुकिंग शुरू हो गई है।
 railway special facility
railway special facility
खुशखबर, दिवाली-छठ पूजा के लिए यूपी परिवहन निगम का तोहफा, 2 नवंबर से दिल्ली से पूर्वांचल के लिए चलेंगी तीन हजार स्पेशल बसें

चार हजार यात्रियों को मिलेंगे कंफर्म में टिकट :- रेलवे की इस स्पेशल ट्रेन से करीब चार हजार यात्रियों को कंफर्म में टिकट मिल सकेंगे। और मुंबई जाने में काफी सुविधा मिलेगी। ट्रेन नंबर 05401 गोरखपुर से तय तारीखों में शाम सात बजे चलकर ऐशबाग रात 12.50 बजे होकर तीसरे तड़के चार बजे लोकमान्य तिलक टर्मिनस पहुंचेगी। वापसी में ट्रेन नंबर 05402 लोकमान्य तिलक से तय तारीखों में दोपहर सवा एक बजे चलकर अगले दिन शाम 06.:55 बजे ऐशबाग होकर रात सवा बारह बजे गोरखपुर पहुंचेगी।
स्पेशल ट्रेन में कुल 19 डिब्बे :- गोरखपुर और लोकमान्य तिलक टर्मिनस, दोनों दिशाओं से विशेष ट्रेन तीन-तीन फेरों के लिए चलाई जाएगी। इस गाड़ी में जनरेटर सह लगेज यान, एलएसआरडी का एक, साधारण द्वितीय श्रेणी के 10 व वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के 07 कोच सहित कुल 19 डिब्बे लगेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.