scriptवैश्य समाज की महिलाओं ने नागिन की धुन पर मचाया धमाल | Lucknow: Teej festival program in the city | Patrika News
लखनऊ

वैश्य समाज की महिलाओं ने नागिन की धुन पर मचाया धमाल

आया सावन झूम के थीम पर आयोजित किया गया तीज त्यौहार कार्यक्रम…

लखनऊAug 20, 2015 / 11:28 pm

श्रीबाबू गुप्ता

dance bares

dance bares

लखनऊ। प्रदेश में बढ़ रहे अपराधो की रोकथाम के लिए जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से वैश्यसमाज की महिलाओं ने हजरतगंज स्थित एक होटल में आया सावन झूम के पर थीम पर आधारित एक तीज त्यौहार कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमे भारी संख्या में समाज की महिलाओं ने उपस्थित होकर विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूकता फैलाई। कार्यक्रम के उपरांत विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया।

वैश्य समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही अनीता गुप्ता ने दीप जलाकर गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। जिसके बाद महिलाओ ने नागिन की धुन डांस करते हुए तीज त्यौहार मनाया करीब 60 महिलाओं के समूह को चार भागो में बांटा गया जिसमे दीवानी कैप्टन एकता अग्रवाल, मस्तानी कैप्टन रुचि, झक्कास रितू और बिंदास सुमन द्वारा विभिन्न कार्यक्रम तम्बोला, मेकअप, डांस, पोस्टर गेम, नागिन डांस, छतरी डांस, फैशन शो का आयोजन किया गया। जिसमे प्रत्येक खेल में तीन शीर्ष महिलाओं को पुरस्कृत किया गया।

फैशन शो में अर्चना, एकता अग्रवाल, रूचि अग्रवाल, भावना सीमा को सम्मानित किया गया। वहीं, कार्यक्रम में तान्या केसरवानी ने नागिन डांस करके सबको मंत्रमुग्ध कर दिया इस अवसर पर भारी संख्या में वैश्य समाज की महिलाएं मौजूद रहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो