यूपी के शिक्षकों, शिक्षामित्रों और अनुदेशकों के लिए एक बड़ी खुशखबर, वर्क फ्राम होम की मिली अनुमति

Work from home Permission : लेकिन पंचायत चुनाव और अन्य आवश्यक कार्यों में दिए जाने वाले कामों को करना होगा : डॉ सतीश चन्द्र द्विवेदी

By: Mahendra Pratap

Published: 20 Apr 2021, 05:00 PM IST

लखनऊ. यूपी के शिक्षकों, शिक्षामित्रों (Shicshamitr) और अनुदेशकों (Instructor) के लिए एक बड़ी खुशखबरी (Good News) (UP Government Primary School teacher)। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से योगी सरकार ने बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों में शिक्षकों, शिक्षामित्रों और अनुदेशकों को (Work from home Permission) घर से काम (वर्क फ्राम होम) की मंजूरी प्रदान की है।

पूरे उत्तर प्रदेश में आज से नाइट कर्फ्यू लागू

बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव प्रताप सिंह बघेल ने इस संबंध में जारी आदेश में कहाकि, जिला प्रशासन या सक्षम अधिकारी की ओर से शिक्षकों, शिक्षामित्रों और अनुदेशकों को दिए गए प्रशासकीय कार्य और जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए आवश्यकता पड़ने पर उन्हें उपस्थित होना होगा।

यूपी के लिए सुकून की खबर : घबराइए नहीं...नहीं होगी अब ऑक्सीजन की कमी, जल्द मिलेंगे 10 हजार वेंटीलेटर

पर पंचायत चुनाव का काम करना होगा :- प्रदेश के बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री डॉ सतीश चन्द्र द्विवेदी ने कहाकि, कोरोना की वजह से शिक्षण कार्य पहले ही बंद कर दिया गया था लेकिन वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए शिक्षकों, शिक्षामित्रों तथा अनुदेशकों को भी वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दी जाएगी। लेकिन पंचायत चुनाव और अन्य आवश्यक कार्यों में दिए जाने वाले कामों को करना होगा।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned