scriptराहुल गांधी पर मायावती ने दो दिन बाद तोड़ी चुप्पी, भाजपा से ज्यादा कांग्रेस को ही सुना दिया | Mayawati comment Congress MP Rahul Gandhi membership was canceled | Patrika News
लखनऊ

राहुल गांधी पर मायावती ने दो दिन बाद तोड़ी चुप्पी, भाजपा से ज्यादा कांग्रेस को ही सुना दिया

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद मायावती की भी प्रतिक्रिया आई है। मायावती ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस को ही 1975 की याद दिला दिला दी है।

लखनऊMar 25, 2023 / 02:53 pm

Anand Shukla

Mayawati reacted at rahul gandhi,

बसपा सुप्रीमों मायावती

कांग्रेस नेता और वायनाड सांसद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द हो गई है। इसके बाद सभी विपक्ष दल कांग्रेस के समर्थन में आ गए। वहीं बसपा सुप्रीमों मायावती ने राहुल गांधी पर दो दिन की बाद चुप्पी तोड़ी है। शनिवार को उन्होंने लगातार तीन ट्वीट किए।
मायावती ने अपने ट्वीट में कांग्रेस को 1975 में लगाए गए आपातकाल वाले दिन की याद दिलाई है। इसके साथ बीजेपी पर स्वार्थ की राजनीति का आरोप लगाया है।

“स्वार्थ की राजनीति कर रही बीजपी”
बसपा प्रमुख मायावती ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “पहले कांग्रेस और अब BJP सरकार द्वारा हर स्तर पर अधिकांश मामलों में घोर स्वार्थ की राजनीति करने के कारण ही गरीबी, बेरोजगारी और पिछड़ेपन आदि की गंभीर समस्याओं को दूर करने की व्यापक जनहित, जन कल्याण व देश हित के जरूरी काम पर पूरा पूरा ध्यान नहीं देना अति दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण।”
https://twitter.com/Mayawati/status/1639507203366486016?ref_src=twsrc%5Etfw
“राहुल के साथ जो कुछ हो रहा है, वह क्या सही है?”

इसके बाद दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “इसी संदर्भ में कांग्रेस पार्टी को यह जरूर सोचना चाहिए कि सन 1975 में जो कुछ हुआ वह क्या सही था और अब उनके नेता श्री राहुल गांधी के साथ जो कुछ हो रहा है वो भी कितना उचित? एक दूसरे के प्रति राजनीतिक द्वेष , नफरत आदि से देश का ना पहले भला हुआ है और न ही आगे होने वाला है।”
तीसरा ट्वीट करते हुए लिखा, “अतः यह स्पष्ट है कि देश की आज़ादी के बाद बीते 75 वर्षों में यहाँ रही विभिन्न सरकारें अगर संविधान की पवित्र मंशा तथा लोकतांत्रिक मर्यादाओं और परंपराओं के अनुसार ईमानदारी व निष्ठा के साथ काम करती होतीं, तो भारत वास्तव में अग्रणी व आदर्श मानवतावादी विकसित देश बन गया होता होता।”

Home / Lucknow / राहुल गांधी पर मायावती ने दो दिन बाद तोड़ी चुप्पी, भाजपा से ज्यादा कांग्रेस को ही सुना दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो