scriptIPL 2023: कुणाल पांड्या ने पत्नी पंखुड़ी के साथ बनाया बर्थडे, लखनऊ सुपर जांयट्स खिलाड़ियों के साथ काटा केक | IPL 2023 Kunal Pandya birthday with wife Pankhuri and Lucknow Sup | Patrika News
लखनऊ

IPL 2023: कुणाल पांड्या ने पत्नी पंखुड़ी के साथ बनाया बर्थडे, लखनऊ सुपर जांयट्स खिलाड़ियों के साथ काटा केक

भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने अपना 32वां जन्मदिन लखनऊ कैंप में मनाया। लखनऊ सुपर जांयट्स के सभी खिलाड़ी के साथ पाड्या ने केक काटा। इस दौरान क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी भी मौजूद रही।

लखनऊMar 24, 2023 / 07:32 pm

Anand Shukla

Krunal Pandya birthday

क्रुणाल पांड्या ने पत्नी पंखुड़ी के साथ बर्थडे मनाया

आईपीएल का 16वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले क्रुणाल पांड्या ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया। 24 मार्च को क्रुणाल पांड्या का जन्मदिन आता है। जन्मदिन सेलिब्रेशन के समय आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जांयट्स के सभी सदस्य मौजूद थे।
क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी ने उन्हें केक खिलाकर बर्थडे विश किया। इस दौरान क्रुणाल ने अपने भाई हार्दिक पांड्या और भाभी नताशा से भी वीडियो कॉल के जरिए बात की।

एक ही टीम के लिए खेलते थे हार्दिक और क्रुणाल
IPL 2022 से पहले हार्दिक पांड्या और क्रुणाल दोनों मुंबई इंडियंस के लिए क्रिकेट खेला करते थे। आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस के कप्तान बन गए और क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपनी टीम में शामिल कर लिया। आईपीएल 2023 में भी क्रुणाल पांड्या एक बार फिर लखनऊ के लिए क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे।
32 साल के हुए क्रुणाल पांड्या

24 मार्च 2023 को क्रुणाल पांड्या 32 साल के हो गए हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रुणाल पांड्या का बर्थडे वीडियो शेयर किया है। जिसमें क्रुणाल अपने साथियों के साथ जन्मदिन मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
kunal.jpg
क्रुणाल पांड्या अपने टीम के साथियों के साथ केक काटते हुए IMAGE CREDIT: Social Media
क्रुणाल का अभी तक का सफर

क्रुणाल पांड्या बाएं हाथ के एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। वह बाएं हाथ से गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों करते हैं। 4 नवंबर 2018 को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए क्रुणाल का इंटरनेशनल डेब्यु हुआ था। उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक टी-20 मैच खेला था।
आईपीएल की बात करें तो क्रुणाल ने अभी तक 98 मैचों में 22 की औसत से 1326 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 136.7 रहा है। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 86 रनों का रहा है। वहीं आईपीएल में क्रुणाल के गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने 98 मैचों में अब तक कुल 61 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनका इकोनामी रेट 7.31 कर रहा है। उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 14 रन देकर तीन विकेट लेने का है।
IPL 2023 शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचा हुआ है। इस सीजन में देखना होगा कि क्रुणाल अपनी टीम लखनऊ सुपर जांयट्स के लिए कितने फायदामंद होते हैं?

यह भी पढ़ें

वाराणसी में सीएम योगी बोले- राहुल गांधी विदेशों में देश को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते

Home / Lucknow / IPL 2023: कुणाल पांड्या ने पत्नी पंखुड़ी के साथ बनाया बर्थडे, लखनऊ सुपर जांयट्स खिलाड़ियों के साथ काटा केक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो