scriptगठबंधन का एक-एक वोट दोनों कांग्रेस नेताओं को मिलने वाला: मायावती | mayawati said both congress leaders will get one-one vote of alliance | Patrika News
लखनऊ

गठबंधन का एक-एक वोट दोनों कांग्रेस नेताओं को मिलने वाला: मायावती

मायावती ने कहा भाजपा को हराने के लिए गठबंधन का एक-एक वोट हर हालत में दोनों कांग्रेस नेता को मिलने वाला है

लखनऊMay 05, 2019 / 12:17 pm

Karishma Lalwani

mayawati

गठबंधन का एक-एक वोट दोनों कांग्रेस नेताओं को मिलेगा: मायावती

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव पांचवे चरण में पहुंच चुका है। यूपी की 14 सीटों पर 6 मई को मतदान होना है, जिसमें से अमेठी और रायबरेली प्रमुख सीटें हैं। गांधी-नेहरू परिवार का गढ़ कही जाने वाली दोनों ही सीटों पर राहुल गांधी और सोनिया गांधी खड़े हैं। ये दोनों ही सीटों उत्तर प्रदेश की वीआईपी लोकसभा सीटों में से एक है, जिस पर सभी की नजरें टिकी हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती कहा है कि भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां एक जैसी हैं। लेकिन भाजपा को हराने के लिए गठबंधन का एक-एक वोट हर हालत में दोनों कांग्रेस नेता (सोनिया और राहुल गांधी) को मिलने वाला है।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1124906249865256960?ref_src=twsrc%5Etfw
मायावती ने कहा कि बीजेपी-आरएसएस वाली ताकतों को कमजोर करने के लिए सपा-बसपा ने अमेठी व रायबरेली सीटों को कांग्रेस के लिए छोड़ा। यह इसलिए भी किया गया ताकी दोनों सर्वोच्च नेता इन सीटों से फिर से चुनाव लड़ें लेकिन सिर्फ इन्हीं सीटों पर उलझ कर न रह जाएं।
गठबंधन का वोट कांग्रेस को

बसपा सुप्रीमो ने यह साफ किया कि भाजपा वाले कहीं यूपी के बाहर इस बात का फायदा न उठा लें। इस बात को ध्यान में रखकर ही अमेठी-रायबरेली लोकसभा सीट कांग्रेस के लिए छोड़ी गई है। लेकिन गठबंधन का एक-एक वोट हर हालत में कांग्रेस के दोनों नेताओं को मिलने वाला है।

Home / Lucknow / गठबंधन का एक-एक वोट दोनों कांग्रेस नेताओं को मिलने वाला: मायावती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो