तीसरे चरण की सीटों पर मतदान के कुछ समय बात मायावती ने किया बड़ा ऐलान, इस घोषणा से मचा हड़कंप

तीसरे चरण की सीटों पर मतदान के कुछ समय बात मायावती ने किया बड़ा ऐलान, इस घोषणा से मचा हड़कंप

Ruchi Sharma | Publish: Apr, 23 2019 11:25:40 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 11:25:41 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

तीसरे चरण की सीटों पर मतदान के कुछ समय बात मायावती ने किया बड़ा ऐलान, इस घोषणा से मचा हड़कंप

लखनऊ. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में प्रदेश की 10 सीटों पर मतदान सुबह 7 बजे से जारी है। लोग बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए घर से निकल रहे हैं। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने मतदाताओं से मतदान करने की अपील की है। इसके साथ ही भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने ट्विट करते हुए वोटरों से बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील करते हुए कहा कि आज 17वीं लोकसभा चुनने के लिए तीसरे चरण का मतदान जारी है। समस्त मतदाताओं से अपील है कि वे मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें। वोट आपका अमूल्य संवैधानिक अधिकार है जिसके बल पर आप अपनी पसन्द व अपने हितों की सरकार बनाकर अपनी जिन्दगी खुश व खुशहाल बना सकते हैं।

उसके बाद ही तुरंत दूसरा ट्विट करते हुए मायावती ने लिखा कि देश की 130 करोड़ जनता व खासकर करोड़ों शिक्षित युवाओं व बेरोजगारों को ऐसी गलत सोच वाली बीजेपी सरकार कतई नहीं चाहिए जो उन्हें रोजगार देने के बजाए पकौड़े व चाय बेचने तथा चौकीदारी आदि करने के लिए मजबूर करती हो व वैसी ही घातक जनविरोधी नीति अपनाती हो।

बता दें कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 10 सीटों के लिए मतदान शुरू हो गया है। सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोट डाले जाएंगे। इन सीटों से जुड़े 12 जिलों के कुल 1,78,10,946 करोड़ मतदाता 120 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। इनमें 14 महिला उम्मीदवार भी हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned