scriptमायावती का बड़ा बयान, इस मामले पर तत्काल संसद में सख्त कानून बनाये सरकार | Mayawati tweet over hyderabad duskarm and murder case | Patrika News
लखनऊ

मायावती का बड़ा बयान, इस मामले पर तत्काल संसद में सख्त कानून बनाये सरकार

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट करते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है

लखनऊDec 03, 2019 / 02:34 pm

Hariom Dwivedi

मायावती का बड़ा बयान, इस मामले पर तत्काल संसद में सख्त कानून बनाये सरकार

मायावती का बड़ा बयान, इस मामले पर तत्काल संसद में सख्त कानून बनाये सरकार

लखनऊ. हैदराबाद में एक डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की दिल दहलाने वाली घटना से संसद से सड़क तक आक्रोश दिखाई दे रहा है। हर तरफ दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी ट्वीट करते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। बसपा प्रमुख ने कहा कि वर्तमान में जब संसद का सत्र जारी है, केन्द्र सरकार को चाहिए कि वह खासकर महिलाओं के रेप व मर्डर मामले में देश की चिन्ताओं के मद्देनजर तत्काल ऐसा सख्त कानून बनाए जो निचली अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में निर्धारित न्यूनतम समय के भीतर मामले का निपटारा करके दोषियों को फांसी की सजा दे।
बीजेपी राज में महिलाएं असुरक्षित : अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राज में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। वे घर से बाहर निकलें, पढ़ने जाएं, किसी समारोह में जाएं या नौकरी पर जायें, उनके लियए असुरक्षा का भय आंतक बनकर साथ चलता है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में दिन-ब-दिन हालत बदतर होती जा रही है। आज हर बेटी खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है।
https://twitter.com/Mayawati/status/1201761395907256326?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / मायावती का बड़ा बयान, इस मामले पर तत्काल संसद में सख्त कानून बनाये सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो