scriptModi Ka Parivar: सीएम योगी समेत यूपी भाजपा के नेताओं ने सोशल मीडिया पर बदला बायो, नाम के आगे लिखा ‘मोदी का परिवार’ | Modi ka Parivar cm yogi adityanath deputy cm and UP BJP leaders changed bio on social media | Patrika News
लखनऊ

Modi Ka Parivar: सीएम योगी समेत यूपी भाजपा के नेताओं ने सोशल मीडिया पर बदला बायो, नाम के आगे लिखा ‘मोदी का परिवार’

Modi Ka Parivar: राजद सुप्रीमों लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के ‘परिवारवाद’ वाले तंज के बाद बीजेपी ने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ अभियान शुरू किया है। बीजेपी (BJP) के नेता सोशल मीडिया पर अपना बायो बदलकर नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिख रहे हैं।

लखनऊMar 04, 2024 / 03:15 pm

Anand Shukla

Modi ka Parivar cm yogi adityanath deputy cm and UP BJP leaders changed bio on social media
Modi Ka Parivar: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) समेत यूपी बीजेपी के कई नेताओं ने अपना बायो बदलकर नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ (Modi Ka Parivar) का जोड़ दिया है। दरअसल, बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) ने रविवार को पटना के गांधी मैदान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर परिवार को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी। इसके बाद बीजेपी लालू यादव पर हमलवार हो गई। वहीं, इसका विरोध जताते हुए बीजेपी ने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ अभियान शुरू किया है।
लालू यादव के बयान के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में खड़े होते हुए पार्टी के केंद्र और राज्य नेताओं ने अपना बायो बदल दिया है। इनमें राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), योगी आदित्यनाथ, यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) सहित अन्य शीर्ष नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम को बदल कर उसके आगे ‘मोदी का परिवार ‘जोड़ दिया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि रविवार को पटना के गांधी मैदान में राजद की ‘जन विश्वास महारैली’ में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि ये मोदी क्या है?…ये नरेंद्र मोदी आजकल ‘परिवारवाद’ पर हमला कर रहे हैं। आपको यह बताना चाहिए कि आपके परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ? अधिक संतान होने वाले लोगों को वह (पीएम मोदी) कहते हैं कि यह परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहे हैं। आपका कोई परिवार नहीं है…आप हिंदू भी नहीं हैं। प्रत्येक हिंदू अपनी मां की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए अपना सिर और दाढ़ी बनवाता है। जवाब दीजिए कि आपने अपने बाल और दाढ़ी क्यों नहीं बनवाए? इसके बाद से बीजेपी अब राजद पर हमलावर है। बीजेपी के सभी नेता सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ रहे हैं।

Home / Lucknow / Modi Ka Parivar: सीएम योगी समेत यूपी भाजपा के नेताओं ने सोशल मीडिया पर बदला बायो, नाम के आगे लिखा ‘मोदी का परिवार’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो