scriptउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले मुलायम सिंह, सियासी चर्चाएं हुईं तेज | Mulayam Singh met CM Yogi Adityanath, politics debate on | Patrika News
लखनऊ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले मुलायम सिंह, सियासी चर्चाएं हुईं तेज

मुलायम सिंह यादव बुधवार को दोपहर करीब एक बजे सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पहुंचे
 

लखनऊMay 17, 2018 / 11:33 am

Ashish Pandey

Mulayam Singh met CM Yogi
लखनऊ. कर्नाटक चुनाव अब समाप्त हो चुका है। अब सभी पार्टियों की नजरें 2019 के लोकसभा चुनाव पर अभी से टिक गई हैं। बुधवार समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सियासी गलियारों में इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। यूपी के पूर्व सीएम और देश के रक्षा मंत्री रहे मुलायम सिंह यादव राजनीति के माहिर खिलाड़ी माने जाते हैं। सीएम योगी से उनकी मुलाकात के काफी कयास लग रहे हैं।
समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव बुधवार को दोपहर करीब एक बजे सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पहुंचे। मुलायम सिंह यादव की यह भेंट पहले से निर्धारित नहीं थी। मुलायम सिंह की योगी आदित्यनाथ से अचानक मुलाकात को लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चाओं का बाजार गरम है। इस भेंट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। मुलायम सिंह यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ की यह भेंट लगभग बीस मिनट तक चली। इसके बाद मुलायम सिंह यादव सीधे वापस अपने आवास चले गए।
मुलायम और शिवपाल का नाम नहीं था

नूरपुर विधानसभा का और कैराना में लोकसभा का उप चुनाव होने वाला है। इसको लेकर राजनीतिक सरर्गी काफी तेज है। सपा ने पिछले दिनों अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी, लेकिन हैरत की बात रही कि इस सूची में मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव का नाम नहीं था। समाजवादी पार्टी ने जो स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव आयोग को भेजी है। उसमें मुलायम सिंह और शिवपाल यादव का नाम शामिल नहीं है। बतादें कि हाल ही में हुए गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उप चुनाव में भी सपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव का नाम नहीं था। अब मुलायम सिंह की सीएम योगी की मुलाकात ने राजनीत के गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है।

Home / Lucknow / उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले मुलायम सिंह, सियासी चर्चाएं हुईं तेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो