scriptमुलायम सिंह यादव की बढ़ी आफत, बड़े एक्शन की तैयारी में पुलिस! | Mulayam Singh Yadav IPS Amitabh Thakur case latest hindi news updates | Patrika News
लखनऊ

मुलायम सिंह यादव की बढ़ी आफत, बड़े एक्शन की तैयारी में पुलिस!

यूपी पुलिस की इस कार्रवाई के बाद बढ़ सकती है मुलायम सिंह यादव की मुश्किल …

लखनऊOct 25, 2017 / 01:19 pm

नितिन श्रीवास्तव

Mulayam Singh Yadav IPS Amitabh Thakur case latest hindi news updates

मुलायम सिंह यादव के खिलाफ यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन, बढ़ी मुसीबत!

लखनऊ. IPS अमिताभ ठाकुर को फोन पर धमकी देने की मामले की जांच में मुलायम सिंह यादव सहयोग नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने सीजेएम कोर्ट को प्रेषित अपनी रिपोर्ट में यह आरोप लगाया है। मामले की जांच कर रहे सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा मे बताया कि सहयोग न मिलने के चलते मामले में आरोपी मुलायम सिंह यादव को अब तक नोटिस नहीं रिसीव कराया जा सका है।
इसका मतलब IPS के आरोप सही …

रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने और उनके पूर्व अधिकारी अवनीश मिश्रा ने विशेष वाहक, एशओ गौतम पल्ली और रजिस्टर्ड डाक से लगभग एक दर्जन बार मुलायम सिंह को आवाज का नमूना देने के लिए समन भेजा लेकिन उनके आवास पर किसी ने वह नोटिस रिसीव नहीं किया। सीओ ने व्यक्तिगत रूप से नोटिस देने की भी कोशिश की लेकिन सुरक्षा अधिकारी भारत सिंह और ओएसडी गंगाराम ने नोटिस लेने से इनकार कर दिया। पुलिस की रिपोर्ट में कहा गया है कि इससे साफ होता है कि IPS अमिताभ ठाकुर द्वारा दर्ज कराई गई FIR में लगाए गए आरोप सही हैं और इसी वदह से आरोपी प्रतिवादी मुलायम सिंह यादव आवाज का नमूना देने से इनकार कर रहे हैं। सीजेएम की अदालत में अब इस मामले में अगली सुनवाई 27 अक्टूबर को होगी।
यह भी पढ़ें

खाल खिंचवाने वाली बीजेपी सांसद ने अब डीएम पर लगाए गंभीर आरोप, सीएम योगी की जाति का भी किया खुलासा!

IPS अमिताभ ठाकुर ने लगाए हैं आरोप

आपको बता दें कि IPS अमिताभ ठाकुर ने 10 जुलाई, 2015 को मुलायम सिंह द्वारा उन्हें फोन पर धमकी देने के संबंध में लखनऊ के थाना हजरतगंज में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद हजरतगंज पुलिस ने इस मामले में आनन-फानन में विवेचना करते हुए अक्टूबर, 2015 में अंतिम रिपोर्ट लगा दी थी। वहीं मुलायम पर आरोप लगाने के बाद आईपीएस अमिताभ ठाकुर को निलंबित कर दिया गया।

Home / Lucknow / मुलायम सिंह यादव की बढ़ी आफत, बड़े एक्शन की तैयारी में पुलिस!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो