scriptअखिलेश की मौजूदगी में मुलायम का भावुक भाषण, हम सभी को एक दिन जाना है.. अब पार्टी युवाओं की जिम्मेदारी | Mulayam Yadav emotional Speech in presence of Akhilesh Yadav | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश की मौजूदगी में मुलायम का भावुक भाषण, हम सभी को एक दिन जाना है.. अब पार्टी युवाओं की जिम्मेदारी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने शनिवार को बेहद भावुक भाषण देते हुए सपाइयों को संबोधित किया

लखनऊJan 18, 2020 / 02:19 pm

Hariom Dwivedi

Mulayam Yadav emotional Speech

अखिलेश की मौजूदगी में मुलायम का भावुक भाषण, हम सभी को एक दिन जाना है.. अब पार्टी युवाओं की जिम्मेदारी

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने शनिवार को बेहद भावुक भाषण देते हुए सपाइयों को संबोधित किया। लखनऊ स्थित पार्टी दफ्तर पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ मुलायम सिंह यादव भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि आज नौजवानों की भीड़ बहुत आई है। देखकर बेहद खुशी हुई। नौजवान ही सपा का भविष्य हैं। ठंड में इतने लोगों का आना आसान न था। इतनी संख्या में लोग आये बड़ी बात है। मुलायम ने बेहद भावुक अंदाज में कहा कि हम कितने दिन पार्टी में हैं। हम सभी को एक दिन जाना है। समाजवादी पार्टी आपकी है और इसे आपको ही संभालना है। नौजवानों को पढ़ने की सलाह देते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि काले-गोरे का भेद न करो। लोगों में भेद ना करो। पूरी दुनिया बदलाव के दौर से गुजर रही है। किसान, नौजवानों, व्यापारी पर ध्यान देना जरूरी है।
शनिवार को हिंदु युवा वाहिनी (भारत) के सुनील सिंह ने पदाधिकारियों और सैकड़ों कार्यकर्ताओं समेत संगठन का समाजवादी पार्टी में विलय कर लिया। इस दौरान लोकसभा चुनाव में मोहनलाल गंज से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रहे सीएल वर्मा ने समर्थकों संग सपा की सदस्यता ले ली। इन सभी ने अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। अखिलेश और मुलायम ने सभी का स्वागत किया।
बीजेपी ने देश को हिंदू-मुसलमन में उलझा दिया : अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के राषट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार में अन्याय हो रहा है। लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज किये जा रहे हैं। हिंदू और मुसलमान के बीच नफरत फैलाई जा रही है। बीजेपी ने देश को हिंदू-मुसलमान में उलझा दिया।

Home / Lucknow / अखिलेश की मौजूदगी में मुलायम का भावुक भाषण, हम सभी को एक दिन जाना है.. अब पार्टी युवाओं की जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो