scriptकम रेटिंग वाले खिलाड़ियों को मौका देने के लिए नाइट लीडर्स चेस टूर्नामेंट चार अगस्त को | Night Leaders Chess Tournament from 4 August in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

कम रेटिंग वाले खिलाड़ियों को मौका देने के लिए नाइट लीडर्स चेस टूर्नामेंट चार अगस्त को

ऑनलाइन देखें

लखनऊJul 30, 2019 / 07:04 pm

Ritesh Singh

 Chess Tournament

कम रेटिंग वाले खिलाड़ियों को मौका देने के लिए नाइट लीडर्स चेस टूर्नामेंट चार अगस्त को

लखनऊ। कम फिडे रेटिंग वाले खिलाड़ियों को ज्यादा अवसर देने के लिए लखनऊ District Chess Sports Association के तत्वावधान में शिवानी पब्लिक स्कूल द्वारा आगामी 4 अगस्त को नाइट लीडर्स चेस टूर्नामेंट का आयोजन मानसरोवर योजना, शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल के परिसर में किया जाएगा। टूर्नामेंट में 2000 से कम फिडे रेटिंग वाले खिलाड़ी ही हिस्सा ले सकते है।
ट्राफी व नगद पुरस्कार दिया जाएगा

लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर दुबे ने बताया कि शिवानी पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित पांच हजार रूपए की इनामी राशि वाले इस टूर्नामेंट में चार श्रेणियों ओपन के साथ अंडर-16, अंडर-14 व अंडर-10 आयु वर्ग में स्विस सिस्टम और फिडे नियमों के तहत पांच राउंड के मुकाबले होंगे।
उन्होंने बताया कि सभी वर्ग के विजेताओं को ट्राफी व नगद पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं ओपन वर्ग में पहले पांच और आयु वर्ग में पहले तीन खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार दिए जाएंगे।
ऑनलाइन देखें

प्रतियोगिता का प्रविष्टि शुल्क 300 रूपए है। इस टूर्नामेंट में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागी अपनी प्रविष्टि ऑनलाइन भी टूर्नामेंट की ईमेल आईडी shivanichessacademy@gmail.com पर तीन अगस्त को रात 9ः00 बजे तक दे सकते है। वहीं आयोजन स्थल पर चार अगस्त को सुबह 9ः30 बजे तक भी खिलाड़ी अपनी प्रविष्टि दे सकते है। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नः 9956039142 पर सम्पर्क कर सकते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो