scriptकोविड हास्पिटल, नानकोविड हास्पिटल व आमजनमानस को आसानी से ऑक्सीजन,पढ़िए पूरी खबर | No shortage of oxygen, ignore public rumors | Patrika News
लखनऊ

कोविड हास्पिटल, नानकोविड हास्पिटल व आमजनमानस को आसानी से ऑक्सीजन,पढ़िए पूरी खबर

ऑक्सीजन की कोई कमी नही, आम जनमानस अफवाहो पर ध्यान न दे

लखनऊApr 30, 2021 / 07:46 pm

Ritesh Singh

कोविड हास्पिटल, नानकोविड हास्पिटल व आमजनमानस को आसानी से ऑक्सीजन,पढ़िए पूरी खबर

कोविड हास्पिटल, नानकोविड हास्पिटल व आमजनमानस को आसानी से ऑक्सीजन,पढ़िए पूरी खबर

लखनऊ, ऑक्सीजन की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से आज प्रभारी अधिकारी कोविड 19 जनपद लखनऊ डॉ रोशन जैकब के द्वारा तालकटोरा स्थित गोकुल गैस का निरीक्षण किया गया। उन्होंने जनपद के सभी 7 फिलिंग स्टेशनों पर भीड़ नियंत्रण करने एवं कोविड 19 प्रोटोकॉल का अनुपालन कराने के निर्देश दिए। जिससे कि कोविड हास्पिटलो में ऑक्सीजन की सप्लाई में कोई समस्या न आये।
प्रभारी अधिकारी द्वारा निर्देश दिया गया कि जनपद के 7 फिलिंग स्टेशनों से केवल डेडिकेटेड कोविड हास्पिटलो को ही ऑक्सीजन की सप्लाई सुनिश्चित कराई जाए। नान कोविड और आमजनमानस को ऑक्सीजन की सप्लाई के सम्बंध में औषधि निरीक्षक को निर्देश दिया कि जनपद में ऑक्सीजन सप्लाई के होलसेल ट्रेडर जो कि औषधि विभाग में रजिस्टर्ड है।
उनकी सूची निकाली जाए और क्षेत्रवार नानकोविड व आमजनमानस को ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित कराने की कार्ययोजना बनाई जाए, ताकि एक ही स्थान पर ज्यादा भीड़ न एकत्रित हो और सभी को निर्बाध ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराई जा सके। निरीक्षण में उप जिलाधिकारी श्री प्रफुल्ल त्रिपाठी, औषधि निरीक्षक व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Home / Lucknow / कोविड हास्पिटल, नानकोविड हास्पिटल व आमजनमानस को आसानी से ऑक्सीजन,पढ़िए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो