scriptश्रीराम मंदिर निर्माण के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया अपना 30 माह का वेतन | Prayagraj Keshav Prasad Maurya 11 lakh rupees Shriram temple Donation | Patrika News
लखनऊ

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया अपना 30 माह का वेतन

वह डिप्टी सीएम बाद में है पहले राम भक्त हैं : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊJan 23, 2021 / 05:59 pm

Mahendra Pratap

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया अपना 30 माह का वेतन

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया अपना 30 माह का वेतन

प्रयागराज. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह डिप्टी सीएम बाद में है पहले वह राम भक्त हैं। अभी योगदान करने का अभियान शुरू हुआ है खत्म नहीं। वह राम मंदिर आंदोलन के सिपाही हैं। अंशदान इसलिए जरूरी है ताकि आने वाली पीढ़ी गौरवान्वित होकर कहे कि इस मंदिर के निर्माण में हमारे पुरखों का भी योगदान है।
राममंदिर नींव की ड्राइंग पर मुहर, पर फाइनल डिजाइन में लगेगा वक्त

लोनिवि कर्मचारियों ने एक करोड़ का चेक सौंपा :- वासुदेवानंद के आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने श्री राम मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान के तहत स्वामी वासुदेवानंद और चंपत राय को आज अपना 30 माह के वेतन का चेक सौंपा। यह राशि तकरीबन 11 लाख रुपए की रही। इसके अलावा लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों की तरफ से भी उन्होंने एक करोड़ का चेक चंपत राय और स्वामी वासुदेवानंद जी को अर्पित किया। कार्यक्रम में भाजपा नेताओं की तरफ से भी तकरीबन डेढ़ करोड़ की राशि का चेक सौंपा गया। ओवरऑल इस कार्यक्रम में श्री राम मंदिर निर्माण समर्पण निधि के तहत तीन करोड़ की धनराशि अर्पित की गई।
5 फरवरी को ₹1 का योगदान :- इस अवसर पर राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा कि भारत सरकार ने भी मंदिर के लिए पिछले वर्ष 5 फरवरी को ₹1 का योगदान किया था। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में वह ₹1 का नोट जमा है और उसे एसबीआई ने बहुत ही संजोकर रखा है।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट :- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट में लिखा- भगवान श्रीरामलला के भव्य मंदिर निर्माण आन्दोलन का सिपाही हूँ मेरे जीवनकाल में मंदिर निर्माण हो रहा है मैं पूर्वजों/परिजनों की ओर से तीस माह का वेतन (11 लाख रूपये) शंकराचार्य आश्रम प्रयागराज में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास को समर्पित करूँगा आपसे भी करने की अपील करता हूं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yuhra

Home / Lucknow / श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया अपना 30 माह का वेतन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो