scriptरॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ पर प्रियंका गांधी का दो टूक जवाब, कहा- यह सब चीजें तो चलती रहेंगी | priyanka gandhi speak on her husband robert vadra latest samachar | Patrika News
लखनऊ

रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ पर प्रियंका गांधी का दो टूक जवाब, कहा- यह सब चीजें तो चलती रहेंगी

प्रियंका गांधी ने कहा कि चुनाव कैसे जीता जाए, मैं इस पर पार्टी कार्यकर्ताओं से बात कर रही हूं…

लखनऊFeb 13, 2019 / 03:48 pm

नितिन श्रीवास्तव

priyanka gandhi speak on her husband robert vadra latest samachar

रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ पर प्रियंका गांधी का दो टूक जवाब, कहा- यह सब चीजें तो चलती रहेंगी

लखनऊ. प्रियंका गांधी लखनऊ आने के बाद से ऐक्शन मोड में हैं। मंगलवार को दिन में अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों से आए बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और देर रात में कांग्रेस कमिटी की बैठक में हिस्सा लिया। यह बैठक बुधवार सुबह तक चली। बैठक से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। पति रॉबर्ट वाड्रा से चल रही ईडी की पूछताछ के बारे में भी उन्होंने दो टूक शब्दों में जवाब दिया।
पति रॉबर्ट वाड्रा पर दिया ये जवाब

पत्रकारों ने जब रॉबर्ट वाड्रा को लेकर उनसे सवाल किया कि क्या ये सब उनके काम पर असर डालता है, तो इसके जवाब में प्रियंका ने साफ कहा कि ये सब चीजें चलती रहेंगी। मैं बस अपना काम कर रही हूं। प्रियंका गांधी ने कहा कि यह चुनाव कैसे जीता जाए मैं इस पर पार्टी कार्यकर्ताओं से बात कर रही हूं। दरअसल जयपुर से लौटने के बाद मंगलवार की रात अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रियंका गांधी ने मुलाकात की। इनमें अमेठी और रायबरेली सीट भी शामिल थीं। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां काफी बदलाव की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मैं संगठन के बारे में सीख रही हूं और लोगों की राय सुन रही हूं। आखिर चुनाव कैसे जीता जाए, इस पर भी बात हो रही है।

Home / Lucknow / रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ पर प्रियंका गांधी का दो टूक जवाब, कहा- यह सब चीजें तो चलती रहेंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो