scriptपीएफ घोटाले में प्रियंका गांधी ने किया बड़ा खुलासा, बीजेपी सरकार में इतने अरब का हुआ लेनदेन | Priyanka Gandhi tweet over PF Scam | Patrika News
लखनऊ

पीएफ घोटाले में प्रियंका गांधी ने किया बड़ा खुलासा, बीजेपी सरकार में इतने अरब का हुआ लेनदेन

यूपीपीसीएल में पीएफ घोटाले के बाद उत्तर प्रदेश के 45 हजार बिजली कर्मचारी 48 घंटे की हड़ताल पर हैं

लखनऊNov 18, 2019 / 09:06 pm

Hariom Dwivedi

पीएफ घोटाले में प्रियंका गांधी ने किया बड़ा खुलासा, बीजेपी सरकार में इतने अरब का हुआ लेनदेन

यूपीपीसीएल में पीएफ घोटाले के बाद उत्तर प्रदेश के 45 हजार बिजली कर्मचारी 48 घंटे की हड़ताल पर हैं

लखनऊ. यूपीपीसीएल में पीएफ घोटाले के बाद उत्तर प्रदेश के 45 हजार बिजली कर्मचारी 48 घंटे की हड़ताल पर हैं। पीएफ के बकाया भुगतान को लेकर कर्मचारी सड़कों पर हैं। इसे लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्नाथ सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के बिजली कर्मचारी आज से 48 घंटे का कार्य बहिष्कार कर रहे हैं, तो डीएचएफल-पीएफ घोटाले के सम्बंध में ये जानना जरूरी है कि आरटीजीएस (RTGS) लेन देन के आंकडों के अनुसार 41 अरब रुपए की धनराशि भाजपा सरकार के कार्यकाल में डीएचएफएल (DHFL) के हवाले की गई।
कांग्रेस महासचिव ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार अपनी जिम्मेदारी से मुंह मोड़ रही है। लेन-देन के आंकड़े सामने हैं, लेकिन भाजपा सरकार केवल डायलॉगबाजी कर रही है। प्रियंका गांधी ने कहा कि न असल घोटालेबाज अंदर हैं, न ही कर्मचारियों को पैसे मिलने का कोई आश्वासन मिला है।
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1196423358360903680?ref_src=twsrc%5Etfw
लल्लू ने मांगा इस्तीफा
पीएफ घोटाले को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से इस्तीफा मांगा है। उन्होंने कहा कि डीएचएफएल मामले में बार-बार सवाल उठ रहा है, लेकिन ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा समेत पूरी सरकार अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। योगी आदित्यनाथ जबाबदेही और जिम्मेदारी लेते हुए अपने कैबिनेट से ऊर्जा मंत्री को बर्खास्त करें।

Home / Lucknow / पीएफ घोटाले में प्रियंका गांधी ने किया बड़ा खुलासा, बीजेपी सरकार में इतने अरब का हुआ लेनदेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो