script‘राहुल गांधी असली नहीं, चुनावी हिंदू हैं’, केशव प्रसाद मौर्य का विपक्ष पर हमला | Patrika News
लखनऊ

‘राहुल गांधी असली नहीं, चुनावी हिंदू हैं’, केशव प्रसाद मौर्य का विपक्ष पर हमला

Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी असली नहीं, चुनावी हिंदू बताया है। उन्होंने सोमवार को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदाताओं से वोट डालाने की अपील की है।

लखनऊMay 19, 2024 / 02:48 pm

Aman Pandey

Lok Sabha Elections 2024
Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा। आईएएनएस ने डिप्टी सीएम से सवाल किया कि अखिलेश यादव का बयान आया है कि ईडी और सीबीआई को बंद कर देना चाहिए।
इस पर उन्होंने कहा कि अगर भ्रष्टाचार की जांच करने वाली एजेंसियों के माध्यम से जो छापे पड़े, जो जांच हुई। उसमें 100 में से 98 देश को लूटने वाले पकड़े गए हैं। अखिलेश यादव का या तो घोटाले में हाथ होगा या फिर घोटाला करने वालों के साथ होंगे। इसीलिए, शायद वो ईडी और सीबीआई को बंद करने की बात कर रहे हैं।

पांचवें चरण में मतदाताओं से वोट डालाने की अपील

प्रियंका गांधी के हिंदू धर्म को राहुल गांधी के पीएम मोदी से ज्यादा जानने के बयान पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को 2014 के लोकसभा चुनाव में कमल खिलने से पहले मंदिरों में देखा था? कभी टीका लगाए देखा था? कभी जनेऊ बताते देखा था। देश की जनता ने कमल खिला दिया, तो जो हिंदू विरोधी थे, वो कह रहे हैं कि हम भी हिंदू हैं और जनेऊधारी हैं। राहुल गांधी असली नहीं, चुनावी हिंदू हैं। उन्होंने सोमवार को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदाताओं से वोट डालाने की अपील की है।

Hindi News/ Lucknow / ‘राहुल गांधी असली नहीं, चुनावी हिंदू हैं’, केशव प्रसाद मौर्य का विपक्ष पर हमला

ट्रेंडिंग वीडियो