नीरव और मेहुल चौकसी को भाई कहते हैं मोदी, आपकी जेब से नोट निकाल उनकी जेब में डाले : राहुल

नीरव और मेहुल चौकसी को भाई कहते हैं मोदी, आपकी जेब से नोट निकाल उनकी जेब में डाले : राहुल

Dikshant Sharma | Publish: Apr, 17 2018 03:52:36 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जनता की जेब से 500 और 1000 का नोट छीनकर नीरव मोदी की जेब में डाल दिया।

लखनऊ. सूबे के गर्म सियासी माहौल के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने यूपी, बिहार, मध्य प्रदेश , आंध्र प्रदेश और तेलंगाना समेत कई राज्यों में आ रही कैश करंसी की किल्लत पर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। मंगलवार को राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता को लाइन में लगा डाला। जनता की जेब से 500 और 1000 का नोट छीनकर नीरव मोदी की जेब में डाल दिया। प्रधानमंत्री इस पर एक शब्द नहीं बोलते हैं और पार्लियामेंट में खड़े होने से भी डरते हैं। राहुल ने कहा कि अगर उन्हें 15 मिनट का भी वक्त भाषण के लिए मिल जाए तो प्रधानमंत्री उनके सामने नहीं खड़े हो सकेंगे। चाहे वह राफेल का मामला हो या नीरव मोदी का, वो टिक नहीं सकेंगे। पूरे देश का चक्कर घूम-घूम कर काट रहे हैं।


ये भी पढ़ें - उन्नाव रेप केस पर राहुल ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

राफेल पर साधा निशाना
राहुल गांधी ने कहा कि राफेल डील में सीधे चोरी का आरोप लगया है। उन्होंने कहा कि पीएम ने 45 हजार करोड़ रुपए एक उद्योगपति मित्र को दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम नीरव मोदी नाम से पहचानते हैं। उसको नीरव कहते हैं, मेहुल चौकसी को मेहुल भाई कहते हैं, और ये सच्चाई है। राहुल गांधी ने पूछा कि किसके अच्छे दिन आये? मोदी जी ने कहा था जनता के अच्छे दिन आएंगे। सच्चाई क्या है? सिर्फ 15 लोगों के अच्छे दिन आये और गरीब किसान मजदूर के बुरे दिन आ गए।

बताते चलें दरअसल, सोमवार को राहुल गांधी ने एक स्कूल के कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित किया जहां छात्रों ने अमेठी के सांसद से एक के बाद एक कई सवाल पूछे थे। छात्रों के सवाल पर राहुल गांधी बैकफुट पर नजर आए और उन्होंने हर सवाल के जवाब में कहा आप मोदी और योगी जी से पूछिए।

 

Ad Block is Banned