उन्नाव रेप केस पर राहुल ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

उन्नाव रेप केस पर राहुल ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

Akansha Singh | Publish: Apr, 17 2018 10:04:47 AM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 10:16:53 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस प्रेसीडेंट राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

अमेठी. कांग्रेस प्रेसीडेंट राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा पिछले साल नरेंद्र मोदी जी ने हिन्दुतान के 15 सबसे अमीर लोगों का 2.5 लाख करोड़ कर्ज़ माफ किया, लेकिन किसानों का कर्ज़ माफ नहीं किया। राहुल गांधी यहां जगदीशपुर विधानसभा के ब्लॉक शुकुलबाजार के जैनबगंज में किसान चौपाल में बोल रहे थे। उन्नाव मामले पर उन्होंंने कहा जिन लोगों ने बलात्कार किया उनकी रक्षा की जा रही है।


2019 की ज़मीन हमवार करते हुए
राहुल गांधी ने अमेठी वासियों को लुभाते हुए कहा जब पार्लियामेन्ट में अरुण जेटली से कहा गया के सबसे अमीर लोगों का 2.5 लाख करोड़ कर्ज़ माफ किया। आप हिंदुस्तान के उत्तर प्रदेश के अमेठी के किसानों का थोड़ा सा पैसा माफ करें तो उन्होंंने कहा किसानों का कर्ज़ माफ करना हमारी पालिसी में नहीं है। अमेठी के लोगों से राहुल गांधी ने सवाल किया कि मोदी जी ने सही दाम देने का वादा किया था, याद है कि भूल गये? लोगों ने कहा याद है। राहुल ने कहा सही दाम मिलता है, जवाब मिला नहीं। दूसरा सवाल किया जो पशु घूम रहे हैं उससे फायदा हो रहा के नुकसान? लोग बोले नुकसान।

- आपको इतना बड़ा सपना दिखाया नरेंद्र मोदी जी ने, अच्छे दिन आयेंगे-2 करोड़ युवाओं को रोज़गार देंगे, 15 करोड़ एकाउंट में आयेगे। दिखाओ एकाउंट में आये?
- राहुल गांधी ने कहा कांग्रेस की सरकार आयेगी तो युवाओं से जो खोखला वादा मोदी जी ने किया था हम आपको करके दिखाएंगे।
- आपको नोटबंदी में खड़ा कर दिया लाइन में, आपके जेब में से पैसा निकाला-बैंक के अंदर डाला-बैंक के अंदर से नीरव मोदी के जेब में डाला। नीरव मोदी भाग गया लंदन-मोदी जी ने क्या किया।
- देश का चौकीदार एक शब्द नहीं कहता नीरव मोदी को, क्योंकि नीरव मोदी-नरेंद्र मोदी एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं। एक छोटा मोदी है एक बड़ा मोदी।

थौरी चौराहे पर सभा को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा "हम सरकार में रहें न रहें अमेठी का विकास करते रहेंगे।"

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned