scriptउदयपुर में हुई घटना को लेकर बोले संजय सिंह | Rajya Sabha MP Sanjay Singh Press Conference Udaipur Scandal | Patrika News
लखनऊ

उदयपुर में हुई घटना को लेकर बोले संजय सिंह

अपराधियों से BJP के लोगों के संबंध है, BJP के लोगों से संबंध की जांच होनी चाहिए।

लखनऊJul 02, 2022 / 06:55 pm

Ritesh Singh

उदयपुर में हुई घटना को लेकर बोले संजय सिंह

उदयपुर में हुई घटना को लेकर बोले संजय सिंह

(MP Sanjay Singh Press) आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी संजय सिंह ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और उदयपुर में हुई घटना को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा । (MP Sanjay Singh Press) उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या का मामले को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने कहा है कि अपराधियों से BJP के लोगों के संबंध है, BJP के लोगों से संबंध की जांच होनी चाहिए ।

(MP Sanjay Singh Press) पैसा लूटकर विदेश भागे कारोबारियों पर कार्रवाई नहीं की गई । आप नेता ने आगे कहा कि DHFL ने 42 हजार करोड़ का घोटाला किया,अब तक का सबसे बड़ा बैंक घोटाला DHFL ने किया है । BJP नफरत का जहर देकर लूट करा रही है । (MP Sanjay Singh Press) BJP द्वारा चल रहे चंदा एकत्रण अभियान को लेकर संजय सिंह ने कहा कि DHFL ने 27 करोड़ रुपए BJP को चंदा दिया। पूछा जाना चाहिए कि लूट के पैसे से चंदा मिला क्या? अग्निपथ स्कीम से देश की सुरक्षा खतरे में है ।
इसे भी पढ़े: IPS Transfers: 21 आईपीएस अधिकारियों के तबादले,देखिये लिस्ट


(MP Sanjay Singh ) आपको बता दें कि संजय सिंह लगातार भाजपा पर हमलावर हैं। कल ही पूरे देश में आप ने तिरंगा शाखा का उद्घाटन किया था । जहाँ पर संजय सिंह ने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ संविधान की प्रस्तावना पढ़ी थी । आप का कहना था कि 1000 तिरंगा शाखा का उद्घाटन पूरे देश में किया गया ।
इसे भी पढ़े: Lucknow Police Alert : हिंदूवादी नेता की पत्नी को जान से मारने की धमकी

Home / Lucknow / उदयपुर में हुई घटना को लेकर बोले संजय सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो