script 11 फरवरी को रामलला के दर्शन करेंगे सभी विधायक, विधानसभा स्पीकर करेंगे इस यात्रा का नेतृत्व | Ramalala darshan by all MLA on 11 February Assembly Speaker will lead this yatra | Patrika News

11 फरवरी को रामलला के दर्शन करेंगे सभी विधायक, विधानसभा स्पीकर करेंगे इस यात्रा का नेतृत्व

locationलखनऊPublished: Feb 03, 2024 09:21:44 am

Submitted by:

Sanjana Singh

22 जनवरी को हुए प्राण प्रतिष्ठा के बाद श्रद्धालुओं की भीड़ खत्म होते नजर नहीं आ रही है। मात्र 10 दिन में 25 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने रामलला के दर्शन किए हैं।

up_budget_session_2024.jpg
यूपी का बजट सत्र 2 फरवरी से शुरू हो चुका है। इस दौरान एक तरफ NDA के विधायकों ने जय श्री राम के बारे लगाए तो दूसरी तरफ विपक्ष नेताओं ने हंगामा किया। अब इसी बीच खबर सामने आ रही है विधानसभा के सभी विधायक 11 फरवरी को रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।
दरअसल, इस यात्रा का नेतृत्व स्पीकर सतीश महाना करेंगे। उन्होंने विधानसभा में सभी दलों के विधायक से रामलला के दर्शन करने को कहा। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, यह कार्यक्रम मात्र एक दिन का होगा। इस दौरान प्रशासन विधायकों के दर्शन, प्रसाद और खाने की व्यवस्था करेगा।

यह भी पढ़ें

जगद्गुरु रामभद्राचार्य की तबीयत बिगड़ी, सीने में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती

अयोध्या के लिए 8 शहरों से उड़ानें शुरू
रामनगरी अयोध्या के लिए आठ और शहरों से सीधी उड़ानें शुरू हो गईं। इन शहरों में दरभंगा, अहमदाबाद, चेन्नै, जयपुर, पटना, दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु शामिल हैं। 22 जनवरी को हुए प्राण प्रतिष्ठा के बाद श्रद्धालुओं की भीड़ खत्म होते नजर नहीं आ रही है। मात्र 10 दिन में 25 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने रामलला के दर्शन किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो