scriptराहुल के बयान ने पकड़ा तूल, रीता बहुगुणा जोशी ने कहा ऐसे ही बयानें से गर्त में जा रही कांग्रेस | rita bahuguna joshi comment on rahul gandhi statement | Patrika News
लखनऊ

राहुल के बयान ने पकड़ा तूल, रीता बहुगुणा जोशी ने कहा ऐसे ही बयानें से गर्त में जा रही कांग्रेस

सांसद रीता बहुगुणा जोशी का बयान
– रेप इन इंडिया वाले बयान पर माफी मांगें राहुल
– देश की जनता केवल राहुल गांधी से ही नहीं, पूरी कांग्रेस पार्टी से इस बात का हिसाब लेगी

लखनऊDec 14, 2019 / 04:50 pm

Karishma Lalwani

राहुल के बयान ने पकड़ी तूल, रीता बहुगुणा जोशी ने कहा ऐसे ही बयानें से गर्त में जा रही कांग्रेस

राहुल के बयान ने पकड़ी तूल, रीता बहुगुणा जोशी ने कहा ऐसे ही बयानें से गर्त में जा रही कांग्रेस

लखनऊ. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान ने तूल पकड़ ली है। प्रयागराज सांसद रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने राहुल गांधी के बयान को अपमानजनक बताकर कहा कि ऐसे ही बयानों की वजह से कांग्रेस (Congress) गर्त में जा रही है। राहुल गांधी का यह बयान देश को बदनाम करने जैसा है ऐसे में उन्हें मांफी मांगनी चाहिए। ये बातें रीता बहुगुणा ने राजधानी लखनऊ स्थित वीवीआईपी गेस्ट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहीं।
सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि राहुल चुनावी राजनीति के लिए देश को बदनाम कर रहे हैं। चुनावी लाभ के लिए राहुल कुछ भी बयान दे रहे हैं। देश की जनता केवल राहुल गांधी से ही नहीं, पूरी कांग्रेस पार्टी से इस बात का हिसाब लेगी। रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि इससे पहले संसद में कांग्रेस के दो सांसद आस्तीन चढ़ाकर स्मृति ईरानी की तरफ आ रहे थे। राहुल ने इसपर भी चुप्पी साधी।
पिछले पांच सालों में आए कई बदलाव

प्रयागराज सांसद ने कहा कि पिछले पांच सालों में काफी बदलाव आए हैं। सरकार सख्त से सख्त कानून बना रही है। पास्को एक्ट, महिला हिंसा के खिलाफ कानून या रेप के एक्ट हों। पिछले पांच सालों में सरकार ने कितने बदलाव किए हैं। सख्त से सख्त कानून बनाए गए हैं। डॉ. जोशी ने कहा कि इस तरह की घटनाएं हर प्रदेश में होती है। बंगाल में भी होती है और यूपी में भी लेकिन यूपी के मुख्यमंत्री स्वीकार कर रहे है कि इस तरह की घटनाओं को रोकने की कोशिश कर रहे है, रोकेंगे लेकिन अपने कार्यकाल को भुना देना ठीक नहीं है।

Home / Lucknow / राहुल के बयान ने पकड़ा तूल, रीता बहुगुणा जोशी ने कहा ऐसे ही बयानें से गर्त में जा रही कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो