scriptलोकसभा चुनाव की तारीख पर कल लगेगी मुहर, रालोद की पहली प्रतिक्रिया आई सामने | RLD first reaction on date of Lok Sabha elections came out | Patrika News
लखनऊ

लोकसभा चुनाव की तारीख पर कल लगेगी मुहर, रालोद की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

Lok Sabha Election 2024 Date: चुनाव आयोग ने सूचना जारी करते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव की तारीख कल यानी शनिवार को घोषित की जाएगी। इसपर रालोद नेता रोहित अग्रवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
 

लखनऊMar 15, 2024 / 02:27 pm

Aniket Gupta

lok_sabha_election_2024_date.png

Lok Sabha Election 2024 Date

Lok Sabha Election 2024 Date: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान शनिवार 16 मार्च को दोपहर 3 बजे किया जाएगा। इसकी जानकारी खुद चुनाव आयोग (Election Commission) की तरफ से सोशल मीडिया एक्स हैंडल के जरिए दी गई। चुनाव आयोग की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव की तारीखों (Lok Sabha Election 2024 Date) की घोषणा की जाएगी। इसके साथ ही चुनाव आयोग ने बताया कि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।
https://twitter.com/hashtag/GeneralElections2024?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले चुनाव आयोग की शुक्रवार को करीब 45 मिनट तक बैठक हुई जिसमें चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा की गई। बता दें कि आज ही नवनियुक्त चुनाव आयुक्त ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू ने चुनाव आयोग के मुख्यालय में कार्यभार संभाला। साल 2019 में लोकसभा चुनाव 7 चरणों में संपन्न हुए थे।
यह भी पढ़ें

बीजेपी की दूसरी लिस्ट कंफर्म! बृजभूषण सिंह, वरुण गांधी समेत कई बड़े चेहरों की धड़कनें तेज

https://twitter.com/rohitagarwal850/status/1768535575102111875?ref_src=twsrc%5Etfw
चुनाव आयोग की तरफ से जारी सूचना के बाद जयंत चौधरी की पार्टी रालोद की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। राष्ट्रीय लोकदल के नेता रोहित अग्रवाल (Rohit Agrawal) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लोकसभा चुनाव को लेकर प्रतिक्रिया दी है। रोहित ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि देश एक बार पुनः लोकतांत्रिक मंदिर में प्रवेश करने जा रहा है। यहां जनता निर्णय लेती है कि हमारा प्रतिनिधित्व कौन करेगा। बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। हर सवाल का उत्तर जनता देगी अपनी वोट की ताकत से।

Home / Lucknow / लोकसभा चुनाव की तारीख पर कल लगेगी मुहर, रालोद की पहली प्रतिक्रिया आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो