scriptशिवपाल यादव ने पार्कों में धार्मिक आयोजनों को लेकर भाजपा पर दिया बयान | shivpal singh yadav announcement on BJP | Patrika News
लखनऊ

शिवपाल यादव ने पार्कों में धार्मिक आयोजनों को लेकर भाजपा पर दिया बयान

शिवपाल यादव ने पार्कों में धार्मिक आयोजनों को लेकर भाजपा पर दिया बयान

लखनऊDec 27, 2018 / 02:26 pm

Ruchi Sharma

shivpal singh yadav

शिवपाल सिंह यादव के इन दो ऐलान से सख्ते में आ गई भाजपा..राजनीति में बड़ा उटलफेर

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पार्कों में धार्मिक आयोजन करने के खिलाफ आवाज उठाते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। शिवपाल सिंह यादव ने लगातार दो ट्वीट करते हुए कहा कि ‘पहले फरीदाबाद, फिर गुड़गांव व अब नोएडा में कारखानों में काम करने वाले अप्रवासी गरीब मजदूर मुस्लिम भाइयों को पार्क में नमाज पढ़े जाने से रोकने की घटना दुःखद एवं असंवैधानिक है व साथ ही यह सरकार के साम्प्रदायिक व असंवेदनशील एजेंडे का विस्तार है।”
वहीं उसके तुरंत बाद दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि ‘बीजेपी हिंदू-मुस्लिम विवाद के मसलों को चर्चा में बनाए रखना चाहती है ताकि तबाह होते छोटे व मध्यम व्यापार व क़ानून व्यवस्था जैसे गंभीर मुद्दों पर मिल रही असफलता पर बहस न हो। मैं सरकार से मांग करता हूं कि नमाज पर रोक लगाए जाने से संबंधितआज्ञा जारी करने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही करें।’ शिवपाल के इस ट्वीट से राजनीति गलियारों में हलचल तेज हो गई।
ये है ममला

बता दें कि नोएडा शहर के एक पार्क में धार्मिक प्रार्थना को लेकर पुलिस ने कंपनियों को नोटिस भेजा है। सेक्टर 58 थाना पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित नोएडा अथॉरिटी पार्क में प्रार्थना या धार्मिक आयोजन पर रोक लगा दी है। पुलिस ने इस एरिया में स्थित सभी कंपनियों को नोटिस भेजकर कहा है कि उनका कोई कर्मचारी अगर अथॉरिटी के पार्क में प्रार्थना करता देखा गया तो कंपनी जिम्मेदार होगी और उसपर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि अगर पार्क में किसी भी तरह का धार्मिक आयोजन करना है तो अथॉरिटी से इजाजत लेनी होगी।

Home / Lucknow / शिवपाल यादव ने पार्कों में धार्मिक आयोजनों को लेकर भाजपा पर दिया बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो