scriptअखिलेश यादव पर शिवपाल का बड़ा बयान, सपा से समझौते को लेकर कर दिया सबसे बड़ा ऐलान, इंतजार किया खत्म | shivpal yadav statement on partnership with samajwadi party | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव पर शिवपाल का बड़ा बयान, सपा से समझौते को लेकर कर दिया सबसे बड़ा ऐलान, इंतजार किया खत्म

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी में समझौते को लेकर काफी दिनों से हचलच चल रही है।

लखनऊOct 03, 2019 / 08:57 am

आकांक्षा सिंह

अखिलेश यादव पर शिवपाल का बड़ा बयान, सपा से समझौते को लेकर कर दिया सबसे बड़ा ऐलान, इंतजार किया खत्म

अखिलेश यादव पर शिवपाल का बड़ा बयान, सपा से समझौते को लेकर कर दिया सबसे बड़ा ऐलान, इंतजार किया खत्म

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी में समझौते को लेकर काफी दिनों से हचलच चल रही है। लेकिन कोई निष्कर्ष निकलता नजर नहीं आ रहा है। इसी बीच प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) से किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में समय आने पर समान विचारधारा वाले दलों से गठबंधन के रास्ते खुले रहेंगे, लेकिन सपा से कोई समझौता नहीं होगा। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के महासचिव रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) पर निशाना साधा और कहा कि सपा को कमजोर करने और तोड़ने के पीछे रामगोपाल यादव का षड्यंत्र था।

मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) से संबंधों के बारे में उन्होंने कहा कि वह पहले भी नेता जी के साथ थे और आज भी साथ हैं। ‘पार्टी के लिए लंबे समय तक मुलायम सिंह यादव के साथ काम किया और संघर्ष के बाद पार्टी खड़ी की है। मगर यह नहीं सोचा था कि पार्टी में आज यह हाल हो जाएगा।’ शिवपाल ने आजम खां के मामले में कहा कि यह बदले की भावना से हो रही कार्रवाई है, और आजम के साथ सरकार ने ठीक नहीं किया है।

प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल ने कहा, ‘योगी सरकार में भ्रष्टाचार और गुंडाराज बढ़ा है। अपराधियों और दुष्कर्मियों को सरकार में शरण मिल रही है। प्रदेश के थाने भाजपा नेता चला रहे हैं। अफसर सरकार के इशारे पर मनमानी कर रहे हैं। देश और प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल है।’ बता दें कि शिवपाल पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के करीबियों में शामिल भंडार कुआं निवासी अंजुम रजा के निधन पर उनके परिवार वालों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे थे।

Home / Lucknow / अखिलेश यादव पर शिवपाल का बड़ा बयान, सपा से समझौते को लेकर कर दिया सबसे बड़ा ऐलान, इंतजार किया खत्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो