scriptUP news: PUBG खेलने के लिए छह साल के मासूम का मुंह फेवीक्विक से चिपकाया, वाशरूम में की हत्या | Six year old Child was glued to the feviquick Murdered in the washroom for playing PUBG | Patrika News
लखनऊ

UP news: PUBG खेलने के लिए छह साल के मासूम का मुंह फेवीक्विक से चिपकाया, वाशरूम में की हत्या

UP News: उत्तर प्रदेश की सक्षिप्त खबरेंः-

लखनऊJul 07, 2022 / 06:26 pm

Snigdha Singh

 Six year old Child was glued to the feviquick Murdered in the washroom for playing PUBG

Six year old Child was glued to the feviquick Murdered in the washroom for playing PUBG

जनपद के लार थाना क्षेत्र के हरखौली गांव निवासी गोरख यादव के अपहृत बेटे संस्कार यादव (6) वर्ष का शव पुलिस ने गुरुवार सुबह शिक्षक के मकान स्थित शौचालय से बरामद किया। गांव के ही कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक के पौत्र ने पुलिस को घटना के कारणों के बारे में बताया तो आला अफसर भी कुछ पल के लिए सोच में पड़ गए। पुलिस हिरासत में आरोपी ने बताया कि पबजी के खेलने को लेकर दादा और दादी हमेशा डांटते थे। इससे परेशान होकर दोनों को फंसाने के लिए संस्कार को मार डाला, ताकि जेल के सलाखों के पीछे भेजवा सकूं। हत्या करने के पहले गांव की दुकान से फेवीक्विक खरीदकर लाया। इसके बाद संस्कार के मुंह में चिपका दिया, ताकि शोर न मचा पाए।
अचानक आग का गोला बनी स्कूली वैन, चालक ने कूदकर बचाई जान

कानपुर. काकादेव थाना क्षेत्र के नवीन नगर में स्कूल वैन में भीषण आग लग गई। घटना के वक्त स्कूल वैन में बच्चे नहीं बैठे थे। ड्राइवर ने जलती वैन से कूदकर जान बताई। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ड्राइवर जलती वैन छोड़कर भाग गया। आरटीओ की लापरवाही से स्कूली बच्ची की जान से खिलवाड़ हो रहा है। बिना मानकों के गैस फिटेड वैन स्कूली बच्चों को ढो रहे हैं।
यह भी पढ़े – उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग के अफसरों की ढिठाई, इन्हें पीएम मोदी की भी डर नहीं

रोडवेज बस ने स्कूली बस में मारी टक्कर, 12 लोग घायल

जालौन. यूपी के जालौन जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस ने स्कूली बस में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में करीब 12 लोग घायल हुए हैं। घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के झांसी रोड की है। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। रोडवेज बस झांसी से महोबा जा रही थी। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल उरई में भर्ती कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो