script भाजपा अनुसूचित मोर्चा प्रदेश मंत्री निष्कासित, मोर्चे के जिलाध्यक्ष से चल रही थी रार | State Minister of BJP Scheduled Front expelled | Patrika News

भाजपा अनुसूचित मोर्चा प्रदेश मंत्री निष्कासित, मोर्चे के जिलाध्यक्ष से चल रही थी रार

locationलखनऊPublished: Dec 28, 2023 02:35:14 pm

Submitted by:

Naveen Bhatt

भाजपा अनुसूचित मोर्चा के अल्मोड़ा जिलाध्यक्ष की शिकायत पर मोर्चे के प्रदेश मंत्री को निष्कासित कर दिया गया है। प्रदेश मंत्री पर उत्पीड़न के आरोप लगे हैं।

bjp.jpg
प्रतीकात्मक फोटो
अनुसूचित मोर्चा के अल्मोड़ा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार आर्य ने मोर्चे के प्रदेश मंत्री नरेंद्र आगरी पर झूठे आरोप लगाकर व्यक्तिगत छवि धूमिल करने की बात कहते हुए मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष को पद से अपना इस्तीफा भेजा था। जिलाध्यक्ष ने इस्तीफे में कहा कि था कि व्यक्तिगत और राजनैतिक द्वेष के कारण अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश मंत्री नरेंद्र आगरी उन पर झूठे व निराधार आरोप लगा रहे हैं। इससे उनकी छवि और प्रतिष्ठा धूमिल हो रही है।
आरोपों की जांच की उठाई थी मांग
जिलाध्यक्ष ने मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष से इन आरोपों की जांच करने की मांग करते हुए पद से इस्तीफा स्वीकार करने का आग्रह किया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश मंत्री आगरी को निष्कासित कर दिया है।
अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं
भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समीर आर्य ने कहा कि भाजपा की रीति-नीति एवं पार्टी अनुशासन के विपरीत कार्य करने पर अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश मंत्री नरेंद्र आगरी की पार्टी की सदस्यता खत्म की गई है। उनके निष्कासन की कार्रवाई की गई है। कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो