scriptलम्बी चुप्पी के बाद अपनी हार का स्वामी प्रसाद मौर्य ने खोला राज, जिसने सुन खामोश हो गया | Swami Prasad Maurya revealed secret of his defeat who fell silent | Patrika News
लखनऊ

लम्बी चुप्पी के बाद अपनी हार का स्वामी प्रसाद मौर्य ने खोला राज, जिसने सुन खामोश हो गया

Swami Prasad Maurya secret बसपा फिर भाजपा के बाद अब समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बहुत दिनों की चुप्पी के बाद आज एक ऐसा राज खोला कि, सब खामोश हो गए। कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से हराने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहाकि….

लखनऊMar 14, 2022 / 09:25 pm

Sanjay Kumar Srivastava

swami prasad maurya

Swami Prasad Maurya

बसपा फिर भाजपा के बाद अब समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बहुत दिनों की चुप्पी के बाद आज एक ऐसा राज खोला कि, सब खामोश हो गए। कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से हराने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहाकि, बैलेट पेपर की गिनती में समाजवादी पार्टी तो भाजपा से आगे ही रही। इसके बाद भाजपा जीत गई। यह देखकर लगता है कि ईवीएम को लेकर कोई न कोई बड़ा खेल हुआ है। भाजपा से बगावत करके सपा से चुनाव लड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने हार के बाद ईवीएम पर सवाल उठाया है। स्वामी ने कहा कि, ईवीएम को लेकर कोई न कोई बड़ा खेल हुआ है। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने सोमवार को ईवीएम पर सवाल उठाने के साथ मतगणना में धांधली का आरोप लगाया है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ा है।
कोई न कोई बड़ा खेल हुआ है

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि, बैलेट पेपर की वोटिंग में समाजवादी पार्टी 304 सीटों पर जीती है, जबकि भाजपा मात्र 99 सीट पर ही जीत सकी। इसके बाद ईवीएम की गिनती में भाजपा चुनाव जीती। उन्होंने कहा कि बैलेट पेपर में हार के बाद ईवीएम से मतगणना में भाजपा का जीतने का मतलब सामने आने लगा है। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कोई न कोई बड़ा खेल हुआ है। हार के बाद उन्हें मतगणना में धांधली नजर आई। इसी कारण वह अब वो अब इस मसले को उठा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी के तीन सबसे गरीब विधायक, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

कमल का साथ छोड़ साइकिल की करने लगे सवारी

स्वामी प्रसाद मौर्या ने विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद भाजपा की सदस्यता छोड़कर सपा में एंट्री की थी। इसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्य को कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से मैदान में उतारा गया था, लेकिन वह चुनाव हार गए। परिणाम आने के दिन तो हार स्वीकार कर ली, लेकिन अब वह ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। उधर समाजवादी पार्टी उनको फिर से विधानसभा चुनाव लड़ाने की तैयारी में है।

Home / Lucknow / लम्बी चुप्पी के बाद अपनी हार का स्वामी प्रसाद मौर्य ने खोला राज, जिसने सुन खामोश हो गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो