scriptशहीदों के अन्तिम संस्कार में ये मंत्री होंगे शामिल, योगी सरकार ने सूची की जारी | These ministers join in funeral of martyrs | Patrika News
लखनऊ

शहीदों के अन्तिम संस्कार में ये मंत्री होंगे शामिल, योगी सरकार ने सूची की जारी

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने इन मंत्रियों को शहीदों के पार्थिव शरीर के अन्तिम संस्कार में शामिल होने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए मंत्रियों की लिस्ट भी जारी की गई है।

लखनऊFeb 16, 2019 / 10:29 am

Neeraj Patel

 martyrs

लखनऊ. पुलवामा में सीएआपीएफ के काफिले पर हुए अटैक में जो लोग शहीद हुए हैं उनमें उत्तर प्रदेश से विभिन्न जिलों से 12 जवान शामिल थे। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने इन मंत्रियों को शहीदों के पार्थिव शरीर के अन्तिम संस्कार में शामिल होने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए मंत्रियों की लिस्ट भी जारी की गई है।

योगी सरकार द्वारा शहीदों के पार्थिव शरीर के अन्तिम संस्कार में शामिल होने के लिए जिन मंत्रियों की लिस्ट तैयार की गई है, उसमें ये मंत्री शामिल हैं।

1. मंत्री संदीप सिंह कन्नौज

2 .मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा कानपुर देहात

3. मंत्री बृजेश पाठक को उन्नाव

4. जय प्रताप निषाद को चंदौली

5. रमापति शास्त्री महराजगंज

6. मंत्री सुरेश राणा शामली

7. मंत्री अनुपमा जयसवाल देवरिया

8. मंत्री सत्यदेव पचौरी मैनपुरी

9. मंत्री आशुतोष टंडन प्रयागराज

10. मंत्री नीलकंठ तिवारी वाराणसी

11. मंत्री एसी.सिंह बघेल आगरा

 

वहीं पुलवामा अटैक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए ट्वीट किया कि मैं ईश्वर से इस हमले में घायल हुए जवानों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। शोक की इस घड़ी में पूरा प्रदेश सुरक्षा बलों के साथ है। जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा और देश इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देगा। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने इन मंत्रियों को शहीदों के अन्तिम संस्कार में शामिल होने के निर्देश दिए हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो