scriptउन्नाव गैंगरेप पीड़ित की हालत और बिगड़ी, बेहोशी में इस रोग ने भी घेरा, डॉक्टरों ने अब कही ये बात | Unnao gangrape case victim serious condition in KGMU Lucknow | Patrika News
लखनऊ

उन्नाव गैंगरेप पीड़ित की हालत और बिगड़ी, बेहोशी में इस रोग ने भी घेरा, डॉक्टरों ने अब कही ये बात

– उन्नाव गैंगरेप केस की पीड़ित (Unnao Gangrape Case Victim) की हालत बेहद नाजुक
– बुखार के बाद निमोनिया के चलते और ज्यादा बिगड़ी पीड़ित की हालत
– सीबीआई (CBI) ने सीतापुर जेल में कुलदीप सिंह सेंगर (MLA Kuldeep Singh Sengar)

लखनऊAug 04, 2019 / 01:08 pm

नितिन श्रीवास्तव

Unnao gangrape case victim serious condition in KGMU Lucknow

उन्नाव गैंगरेप पीड़ित की हालत और बिगड़ी, बेहोशी में इस रोग ने भी घेरा, डॉक्टरों ने कही ये बात

लखनऊ. उन्नाव गैंगरेप केस की पीड़ित (Unnao Gangrape Case Victim) की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पीड़ित जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। हादसे के बाद से ही पीड़ित वेंटिलेटर के सहारे सांस ले रही है और उसकी हालत में कोई खास सुधार नहीं हो रहा है। इस बीच लखनऊ के ट्रामा सेंटर (KGMU Trauma Center Lucknow) से एक और बुरी खबर आई है। जिसके मुताबिक पीड़ित को बुखार के बाद निमोनिया हो गया है। निमोनिया के चलते गैंगरेप पीड़ित की हालत और बिगड़ने लगी है। केजीएमयू डॉक्टरों (KGMU Doctors) की टीम पीड़ित की हालत पर लगातार नजर बनाए हुए है।
यह भी पढ़ें

उन्नाव रेप मामले को लेकर इस भाजपा विधायक ने खोला सबसे बड़ा राज, कहा- कुलदीप भाई तो… BJP को बड़ा झटका


पीड़ित को हुआ निमोनिया

केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी के मुताबिक पीड़ित (Unnao Gangrape Case Victim Health) 28 जुलाई से वेंटिलेटर पर है, अब उसे निमोनिया भी हो गया है। उसकी हालत में अभी कोई खास सुधार नहीं है। डॉ. तिवारी ने बताया कि कोई भी मरीज जब ज्यादा दिनों तक वेंटिलेटर पर रहता है तो उसमें निमोनिया जैसे लक्षण बनने लगते हैं। पीड़ित को निमोनिया होने का यही कारण है। उसकी हालत पहले जैसी ही बनी हुई है। उसके फेफड़े में जमा खून निकाला जा चुका है। ब्लड प्रेशर सामान्य रखने की दवा दी जा रही है। पीड़ित के वकील को भी होश नहीं आया है।

CBI की जेल में सेंगर से पूछताछ

वहीं इससे पहले सीबीआई (CBI) ने शनिवार को सीतापुर जेल में पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (MLA Kuldeep Singh Sengar) से छह घंटे तक पूछताछ की। जांच एजेंसी ने विधायक से रेप की घटना पर कुछ सवाल किये। फिर हादसों के बाद पीड़ित परिवार के आरोपों पर कई सवाल पूछे। सीबीआई (CBI) की एक दूसरी टीम ने केजीएमयू में पीड़ित की मां और बहन से तीन घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान वहां से डॉक्टरों को हटा दिया गया था। इसके अलावा सीबीआई की एक अन्य टीम ने उन्नाव में पीड़ित के गांव में जाकर पड़ताल की औक दर्जनभर लोगों के बयान लिये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो