scriptयोगी-मोदी पर बरसे अजय लल्लू, कहा- किसानों की आवाज दबा रही सरकार | UP Congress President ajay kumar lallu targets yogi sarkar | Patrika News
लखनऊ

योगी-मोदी पर बरसे अजय लल्लू, कहा- किसानों की आवाज दबा रही सरकार

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार सिर्फ कागजों पर किसानों के हक की बात करती है

लखनऊJan 16, 2021 / 05:02 pm

Hariom Dwivedi

Ajay Kumar Lallu

Ajay Kumar Lallu

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश भर में बड़ी-बड़ी रैलियां और सभाएं आयोजित कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर महोत्सव का आयोजन कर रहे हैं। लेकिन खेती, किसानी और अन्नदाता के हक में जब कांग्रेस पार्टी आवाज बुलन्द करती है तो पुलिस के बल पर उनको गिरफ्तार करके न सिर्फ कांग्रेस बल्कि देश के मेहनतकश किसानों की आवाज दबाने का काम भाजपा की सरकार कर रही है। योगी सरकार सिर्फ कागजों पर किसानों के हक की बात करती है। आज न तो किसानों की आय दोगुनी हुई है और न ही उन्हें उनकी उपज का ड्यौढ़ा दाम मिल रहा है बल्कि किसानों की मंडियां और एमएसपी को एक षडयन्त्र के तहत खत्म करके पूरी खेती किसानी को बर्बाद करने का काम योगी-मोदी सरकार कर रही है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि किसान हितैषी योगी सरकार का आलम यह है कि यूपी में सरकारी गड़बड़ी की वजह से साढ़े सात लाख से अधिक किसानों को सम्मान निधि नहीं मिली है। लेकिन सरकार ने किसान आन्दोलन को रोकने के लिए नोडल अधिकारी बनाए हैं। यह भाजपा सरकारों की किसान हितैषी होने के दावे की पोल खोलती है और साबित करती है कि भाजपा किसानों की कितनी हितैषी है।

Home / Lucknow / योगी-मोदी पर बरसे अजय लल्लू, कहा- किसानों की आवाज दबा रही सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो