scriptमुश्किल लड़ाई है, सब नहीं लड़ सकते हैं – सुप्रिया श्रीनेत | UP election Supriya Shrinet congress reply on rpn singh JOINs BJP | Patrika News
लखनऊ

मुश्किल लड़ाई है, सब नहीं लड़ सकते हैं – सुप्रिया श्रीनेत

कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल आरपीएन सिंह ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। इस दौरान कांग्रेस की ओर से प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि ‘लड़ाई लड़ना हर किसी के बस में नहीं होता है’ ये मुश्किल लड़ाई है।

लखनऊJan 25, 2022 / 06:44 pm

Dinesh Mishra

shrinate_supriya_congress.jpg

Supriya Shrinate File Photo

UP Assembly Elections 2022 में कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस लड़ाई को कांग्रेस लड़ रही है, यह एक मुश्किल लड़ाई है। यह लड़ाई साहस के साथ, वीरता के साथ और बहादुरी से ही लड़ी जा सकती है। कांग्रेस पार्टी यह लड़ाई दंभकारी भाजपा सरकार, उसके अहंकार, उसकी एजेंसी, पूंजीवाद और हर तरह के लांछन के खिलाफ लड़ रही है।
उन्होंने कहा, इस लड़ाई को लड़ने के लिए बूता चाहिए, यह सच की लड़ाई है, यह साहस की लड़ाई है। हमारी पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी कहती हैं, इस लड़ाई को कायरता से नहीं लड़ सकते हैं। इसलिए जो जहाँ जा रहा है, हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।
यह भी पढे : मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशी

उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ कांग्रेस की लड़ाई वैचारिक, सैद्धांतिक और सच की है। मुझे नहीं लगता कि कोई व्यक्ति कांग्रेस में रहकर बिल्कुल विपरीत विचारधारा वाली पार्टी में जा सकता है। शायद इसी को प्रियंका जी कायरता कहती हैं, कांग्रेस के सिपाहियों के आगे बड़ी लड़ाई है। कांग्रेस यह लड़ाई लड़ती आई है और आगे भी बढ़ेगी।
उन्होंने कहा, भाजपा सरकार को अब हार का डर दिख रहा है, क्योंकि भाजपा की नीतियों से देश, प्रदेश की जनता अब परेशान हो चुकी है, थक चुकी है, ऊब चुकी है। इस सरकार की अनीतियों का घड़ा भर चुका है। वह दिन दूर नहीं जब देश, प्रदेश की जनता इनको वोट की चोट देकर सत्ता से बाहर करेगी।

Home / Lucknow / मुश्किल लड़ाई है, सब नहीं लड़ सकते हैं – सुप्रिया श्रीनेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो