scriptUP Top News Short News | कश्मीर फाइल्स पर बोले रामविलास वेदांती - फिल्म में जो दिखाया गया हकीकत में उससे भी भयावह थे दृश्य | Patrika News

कश्मीर फाइल्स पर बोले रामविलास वेदांती - फिल्म में जो दिखाया गया हकीकत में उससे भी भयावह थे दृश्य

वेदांती ने कहा फिल्म में दिखाया गया है, उससे भी भयावह हकीकत देख कर लौटे थे। आतंकवादियों ने जिस तरह से कश्मीरी पंडितों की हत्या कर उनके परिवार वालों को कश्मीर से निकाला था, इसका बदला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटा कर 2019 में ले लिया था।

लखनऊ

Updated: March 14, 2022 06:44:09 pm

कश्मीर फाइल्स पर रामविलास वेदांती ने कहा- इससे भी भयावह था दृश्य

अयोध्या. कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार और बर्बरता पर बनी फिल्म कश्मीर फाइल्स पर डॉ. रामविलास वेदांती ने प्रतिक्रिया दी है। अयोध्या के संतों ने फैजाबाद शहर के पैराडाइज सिनेमा हॉल में देखा। फिल्म देखने के बाद रामविलास दास वेदांती ने कहा कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर हकीकत दिखाई गई है और यह हकीकत भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जानते थे, तभी 5 अगस्त, 2019 को धारा 370 और 35ए समाप्त कर इसका बदला ले लिया। वेदांती ने कहा फिल्म में दिखाया गया है, उससे भी भयावह हकीकत देख कर लौटे थे। आतंकवादियों ने जिस तरह से कश्मीरी पंडितों की हत्या कर उनके परिवार वालों को कश्मीर से निकाला था, इसका बदला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटा कर 2019 में ले लिया था।
UP Top News Short News
UP Top News Short News
27 मार्च से कानपुर के लिए फ्लाइट शुरू

कानपुर. विमानन कंपनी स्पाइस जेट की दिल्ली-कानपुर-गोरखपुर के लिए सीधी उड़ान का शेड्यूल तय हो गया है। 27 मार्च से शुरू होने वाली यह विमान सेवा 29 अक्टूबर तक जारी रहेगी। इसके बाद विंटर शेड्यूल जारी किया जाएगा। फ्लाइट के आने और जाने के दोनों रूट में कानपुर शामिल है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने विमानन कंपनी स्पाइस जेट के इस प्रस्ताव पर अपनी मुहर पहले ही लगा दी थी, बस शेड्यूल जारी होना शेष था। एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक इस फ्लाइट से दिल्ली गोरखपुर वाया कानपुर के बीच आवागमन आसान हो जाएगा। विमानन कंपनी स्पाइस जेट की मुंबई फ्लाइट भी 27 मार्च से हर दिन उड़ान भरेगी। मुंबई से विमान सुबह 10:50 बजे उड़कर दोपहर 1:10 बजे कानपुर पहुंचेगा। कानपुर से दोपहर 1:40 बजे उड़कर फ्लाइट शाम चार बजे मुंबई पहुंचेगी।
यह भी पढ़ें

100 से अधिक सपा कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज, काफी देर हुआ हंगामा

प्रेमी के साथ मिलकर जेठ का मर्डर

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा के चौबिया इलाके में अपने अविवाहित जेठ की हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। हत्या के शिकार बनाये गये जेठ के नाम करीब 18 बीघा बेशकीमती जमीन थी, इसलिए इस वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं, इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चौबिया थाना पुलिस ने ग्राम बख्तयारपुरा निवासी 50 साल के बृजेंद्र यादव पुत्र दयाराम सिंह यादव की हत्या में उसके छोटे भाई विशेष कुमार की पत्नी पूनम और उसके प्रेमी गुड्डू कठेरिया पुत्र बृजेंद्र निवासी सैनपुर जिला औरैया को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही बताया कि अविवाहित जेठ की जमीन हथियाने के लिए सुनियोजित तरीके से हत्या करने के बाद शव को नहर में बहा दिया गया था।
वाहन चेकिंग के दौरान ढाई करोड़ की स्मैक बरामद

गोरखपुर. एक कार बाराबंकी से बिहार के रक्सौल जा रही थी। इस दौरान गोरखपुर के कैंट थाना के नंदानगर रेलवे क्रॉसिंग के पास एसटीएफ को वाहन चेकिंग के दौरान कार ढाई करोड़ की स्मैक मिली। इससे एसटीएफ हैरान रह गयी। चार अन्तर्राष्ट्रीय तस्कर एक कार की मदद से बाराबंकी से नशे की खेप लेकर बिहार रक्‍सौल जा रहे थे। इस बीच गौरखपुर में चेकिंग के दौरान वह पकड़े गए. वहीं, कार की तलाशी लेने पर एसटीएफ गोरखपुर के जवान हैरान रह गए, क्‍योंकि उन्‍हें कार में ढाई करोड़ की स्‍मैक के साथ एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल समेत काफी नगदी भी बरामद हुई है।
यह भी पढ़ें

विधानसभा चुनाव खत्म होते ही 40 नामजद समेत 600 के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, इस आरोप में सबके खिलाफ मुकदमा दर्ज

टावर पर चढ़ी युवती

हरदोई. कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के मंगोलापुर में एक युवती मोबाइल टावर पर चढ़ गई। दरअसल, रविवार को कोतवाली देहात के मंगोलापुर निवासी रणवीर की पुत्री पूजा गांव के बाहर लगे टावर के पास चढ़ गई। हालांकि, इसका पता होते ही गांव के लोग वहां पहुंच गए। हर किसी ने पूजा से नीचे उतर आने को कहा। लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। इस बीच तमाशबीन लोगों की भीड़ जुट गई। करीब दो घंटे तक उसने पुलिस को खूब छकाया। तब कहीं जा कर पुलिस उसे मनाने में कामयाब हो सकी। इस बारे में सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी ने बताया है कि युवती से पूछताछ करने से पता चला कि वह मानसिक तौर पर बीमार रह रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : 21 मई को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शवWeather Update: दिल्ली सहित इन राज्यों में बदला मौसम ​का मिजाज, आंधी-बारिश की संभावनाMP में ओबीसी आरक्षण: जिला पंचायत 30, जनपद 20 और सरपंचों को 26 फीसदी आरक्षणपटियाला जेल में बंद Navjot Singh Sidhu ने पहली रात नहीं खाया जेल का खाना, नहीं मिला कोई VIP ट्रीटमेंटRajiv Gandhi Death Anniversary: भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही दिल की बातभारतीय की शान Veer Mahaan का एक फिर खौला खून, कहा- पूरे WWE लॉकर रूम का बुरा हाल करूंगाInflation Around the World: महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.