script Police Action: बस स्टेशन पर पैंट उतारकर करवा रहा था अश्लील काम, Video वायरल, दर्ज हुआ मुकदमा      | Video of man chopping off Hair genitals at Kaiserbagh bus station goes viral | Patrika News
लखनऊ

 Police Action: बस स्टेशन पर पैंट उतारकर करवा रहा था अश्लील काम, Video वायरल, दर्ज हुआ मुकदमा     

लखनऊ के वजीरगंज के कैसरबाग बस स्टेशन पर यात्रियों के बीच पैंट उतारकर बाल बनवाने वाले दबंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

लखनऊJun 23, 2024 / 09:17 am

Ritesh Singh

Kaiserbagh bus station

Kaiserbagh bus station

लखनऊ के सबसे व्यस्तम क्षेत्र वजीरगंज के कैसरबाग बस स्टेशन पर यात्रियों के बीच एक व्यक्ति द्वारा पैंट उतारकर गुप्तांग के बाल बनवाने का वीडियो कल वायरल हुआ। तहजीब के शहर के इस कृत्य ने सभी को चौंका दिया और पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की।

पुलिस की तेजी

पुलिस ने तेजी से इस मामले की जांच की और कांड के हीरो को कल ही गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर वजीरगंज ने बताया कि अभियुक्त को गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

कानूनी कार्रवाई

इंस्पेक्टर वजीरगंज ने बातचीत में बताया कि अभियुक्त के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और उसे जल्द ही जेल भेज दिया जाएगा। पुलिस की इस तत्परता से कानून-व्यवस्था बनाए रखने के प्रयासों की सराहना हो रही है।
वजीरगंज में अश्लील कृत्य: कैसरबाग बस स्टेशन पर यात्रियों के बीच पैंट उतारकर बाल बनवाने वाले व्यक्ति का वीडियो हुआ वायरल।

पुलिस की तत्परता: वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
कानूनी कार्रवाई की तैयारी: अभियुक्त के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 8.86 लाख बच्चों के आधार कार्ड नहीं बने, DBT में रुकावट – परिषदीय विद्यालयों का संकट 

इस घटना ने लखनऊ के तहजीब के शहर की छवि को धूमिल किया है, लेकिन पुलिस की तत्परता और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के प्रयासों से यह संदेश साफ है कि किसी भी प्रकार के अनुचित व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे जनता में कानून-व्यवस्था के प्रति विश्वास बढ़ा है।

Hindi News/ Lucknow /  Police Action: बस स्टेशन पर पैंट उतारकर करवा रहा था अश्लील काम, Video वायरल, दर्ज हुआ मुकदमा     

ट्रेंडिंग वीडियो