scriptशिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी बने एक्टर, फिल्म में निभाया यह अहम रोल | wasim rizvi will play this role in film ram janmbhoomi | Patrika News
लखनऊ

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी बने एक्टर, फिल्म में निभाया यह अहम रोल

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ का ट्रेलर सोमवार को लांच किया गया

लखनऊNov 19, 2018 / 02:02 pm

Karishma Lalwani

WASIM

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी बने एक्टर, फिल्म में निभाया यह अहम रोल

लखनऊ. अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ का ट्रेलर सोमवार को लांच किया गया। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर राम जन्मभूमि और हलाता है। फिल्म में एक्टर गोविंद नामदेव समेत कई दग्गज कलाकार हैं। वहीं राम जन्मभूमि में वसीम रिजवी खुद भी रोल में हैं। वे नेता के किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन सनोज मिश्रा ने किया है और इसे प्रोड्यूस वसीम रिजवी ने किया है। फिल्म दिसंबर अंत में रिलीज होगी।
WASIM RIZVI
आपसी भाईचारे को बढ़ावा

एक्टर गोविंद नामदेव ने ‘पत्रिका’ से बातचीत में बताया कि यह फिल्म किसी समुदाय के खिलाफ नहीं है। हिंदू-मुस्लिम के बीच जाति की दूरियों को हटाने और आपसी भाईचारे को बढ़ाने के मकसद से फिल्म बनाई गई है। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग फैजाबाद (अब अयोध्या) और सीतापुर में हुई है।
कट्टरपंथी समाज में आवाज उठायी

फिल्म को लेकर वसीम रिजवी ने कहा है कि कट्टरपंथी समाज में उन्होंने अपनी छोटी सी आवाज उठायी है। राम मंदिर निर्माण अगर समझौते से बन जाए, तो यह सबसे अच्छी बात होगी। अभी उम्मीदें टूटी नहीं हैं। जाहिर है कि काफी लंबे समय से राम मंदिर को लेकर विवाद चला आ रहा है। वसीम रिजवी मुस्लिम होने के बावजूद मस्जिद की जगह मंदिर निर्माण के पक्ष में हैं। इस वजह से उन्हें एंटी मुस्लिम भी कहा जाता है। लेकिन फिर भी वे राम जन्मस्थली पर मंदिर निर्माण के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि बच्चा बच्चा जानता है कि भगवान राम का जन्म अयोध्या में हुआ था। हालांकि, यह फिल्म किसी समुदाय के खिलाप नहीं है।
फिल्म के कौन किस किरदार में

फिल्म राम जन्मभूमि में सदानंद शास्त्री और जफर खान मुख्य किरदार में हैं। जफर खान पाक एजेंट के रोल में विलेन हैं। फिल्म की कहनी कारसेवकों पर गोली बारी की घटना से शुरु होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो