scriptजानें कौन है कृष्णा पटेल, जिन्हें कांग्रेस ने गोंडा सीट से दिया टिकट | Who is Krishna Patel Select by congress for gonda lok sabha seat | Patrika News
लखनऊ

जानें कौन है कृष्णा पटेल, जिन्हें कांग्रेस ने गोंडा सीट से दिया टिकट

अनुप्रिया पटेल और कृष्णा पटेल के दामाद पंकज निरंजन सिंह चंदेल बीच होगी कांटे की टक्कर
 

लखनऊApr 14, 2019 / 10:46 am

Neeraj Patel

Who is Krishna Patel Select by congress for gonda lok sabha seat

जानें कौन है कृष्णा पटेल, जिन्हें कांग्रेस ने गोंडा से दिया टिकट

लखनऊ. कांग्रेस ने अपनी आठवीं लिस्ट जारी कर यूपी से कुल 9 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। जिसमें कृष्णा पटेल अपना दल (एस) का भी नाम शामिल किया गया है जिन्हें कांग्रेस ने गोंडा संसदीय से उम्मीदवार चुना हैं। बता दें कि पिछले शनिवार को कांग्रेस ने कृष्णा पटेल अपना दल (एस) गुट के साथ गठबंधन किया था। वहीं दूसरी ओर अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल के दामाद पंकज निरंजन सिंह चंदेल ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

 

 

https://twitter.com/INCIndia/status/1117066552023478272?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि अपना दल की अनुप्रिया पटेल ने पहले ही भाजपा के साथ गठबंधन कर लिया है और वहीं दूसरी अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है। जिससे अनुप्रिया पटेल और कृष्णा पटेल के दामाद पंकज निरंजन सिंह चंदेल बीच कांटे की टक्कर हो सकती है।

जब दोनों दलों के बीच गठबंधन हुआ तो उस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस की पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी, पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया, अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल और उनके दामाद पंकज निरंजन सिंह चंदेल भी मौके पर मौजूद रहे। अपना दल सूत्रों के मुताबिक, दोनों दलों के बीच गठबंधन हुआ है, विलय नहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो