scriptCoronavirus kovdi-19 के चलते शाही इमाम ने किया पंजाब के मदरसों में छुट्टी का ऐलान, सुन्नत की नमाज घर पर करें | Shahi Imam Closed all madarsa in Punjab due to Coronavirus in Punjab | Patrika News
लुधियाना

Coronavirus kovdi-19 के चलते शाही इमाम ने किया पंजाब के मदरसों में छुट्टी का ऐलान, सुन्नत की नमाज घर पर करें

यह बात लुधियाना Ludhiana स्थित ऐतिहासिक जामा मस्जिद Jama masjid में शाही इमाम पंजाब Shahi Imam Punjab मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी Maulana Habib ur Rehman Sani Ludhianvi ने कही।

लुधियानाMar 21, 2020 / 09:54 am

Bhanu Pratap

Shahi Imam Punjab Maulana Habib ur Rehman Sani Ludhianvi

Shahi Imam Punjab Maulana Habib ur Rehman Sani Ludhianv

लुधियाना। कोरोनावायरस coronavirus kovdi-19 को चलते मैं पूरे प्रदेश के मदरसों में छुट्टी madarsa closed का ऐलान करता हूं। विश्व भर में आपदा बनकर सामने आए कोरोनावायरस से हर एक भारतीय Inidans को बचाना ही सबसे बड़ा धर्म Religion है। यह बात लुधियाना Ludhiana स्थित ऐतिहासिक जामा मस्जिद Jama masjid में शाही इमाम पंजाब Shahi Imam Punjab मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी Maulana Habib ur Rehman Sani Ludhianvi ने कही।
Shahi Imam Punjab Maulana Habib ur Rehman Sani Ludhianvi
फर्ज नमाज मस्जिद में

शाही इमाम ने प्रदेश में चल रहे सभी मदरसों में छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है। सभी मस्जिदों के प्रबंधकों को सफाई व्यवस्था और नमाजियों को सुन्नत नमाज घर पर अदा करने की अपील की गई। शाही इमाम ने यह भी स्पष्ट किया कि फर्ज नमाज मस्जिद में ही अदा की जाएगी लेकिन जो लोग बीमार हैं वह घर पर ही नमाज अदा करें।
coronavirus-89.jpg
सुन्नत नमाज घर पर ही अदा कीजिए

उन्होंने कहा कि पैगम्बरे इस्लाम हजरत मुहम्मद ने आज से 14 सौ साल पहले हमें ऐसे समय में क्या करना है, इसके लिए हिदायतें जारी फरमाई। उन्होंने कहा कि हदीस शरीफ के मुताबिक जो इलाके प्रभावित हैं, वहा न जाएं और न ही दूसरी जगह का सफर करें, जिससे लोग बीमार हो, उनको डराएं नहीं, उनकी हिम्मत बढ़ाएं, उनकी मदद करें यही हमारा सबसे बड़ा धर्म है। शाही इमाम ने नमाजियों से निवेदन किया कि वह घर से वजू कर के आएं, फर्ज के बाद सुन्नत नमाज घर पर ही अदा कीजिए।

Home / Ludhiana / Coronavirus kovdi-19 के चलते शाही इमाम ने किया पंजाब के मदरसों में छुट्टी का ऐलान, सुन्नत की नमाज घर पर करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो