scriptLok Sabha Election 2024 – चक्कर खाकर गिर पड़े बीजेपी विधायक, अस्पताल में भर्ती, सभा में बिगड़ी तबियत | Bhainsdehi MLA Mahendra Singh | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Election 2024 – चक्कर खाकर गिर पड़े बीजेपी विधायक, अस्पताल में भर्ती, सभा में बिगड़ी तबियत

बैतूल में एक चुनावी सभा में बीजेपी विधायक चक्कर खाकर गिर पड़े। ​बैतूल लोकसभा के लिए बीजेपी प्रत्याशी की चुनावी रैली में उनकी तबियत बिगड़ गई। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। अब उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

भोपालApr 19, 2024 / 06:39 pm

deepak deewan

mlasingh
Lok Sabha Election 2024 – मध्यप्रदेश में शुक्रवार को पहले चरण की 6 सीटों पर वोटिंग हुई। मतदान को लेकर वोटर्स में जबर्दस्त उत्साह देखा गया। प्रदेश की हाई प्रोफाइल छिंदवाड़ा सहित सभी सीटों पर सुबह 7 बजे मतदान शुरू हुआ और निर्धारित समय शाम 6 बजे तक जारी रहा। वोटिंग को लेकर लोगों में ऐसा जोश था कि सुबह से कई केंद्रों पर लंबी लाइन लग गई। छिंदवाड़ा में तो जबर्दस्त वोटिंग हुई। यहां बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों में हिंसक झड़प हो गई। कांग्रेस ने छिंदवाड़ा में बीजेपी नेता पर पैसे देने का आरोप लगाते हुए उनका एक वीडियो भी जारी किया। जबलपुर में पीठासीन अधिकारी को हटा दिया गया जबकि बालाघाट में मतदान का वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज किया गया।
इधर बैतूल में एक चुनावी सभा में बीजेपी विधायक चक्कर खाकर गिर पड़े। ​बैतूल लोकसभा के लिए बीजेपी प्रत्याशी की चुनावी रैली में उनकी तबियत बिगड़ गई। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। अब उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।
बैतूल में सांसद दुर्गादास उइके को ही बीजेपी ने दोबारा प्रत्याशी बनाया है। उनके समर्थन में जनसभा आयोजित की गई थी जिसमें भैंसदेही के विधायक महेंद्र सिंह भी शामिल हुए थे। विधायक महेंद्र सिंह की अचानक तबियत खराब हो गई। वे मंच पर ही चक्कर खाकर गिर पड़े। विधायक के गिरते ही मौके पर हड़कंप मच गया। उन्हें तुरंत एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया और भर्ती कराया गया। विधायक महेंद्र सिंह की हालत अब बेहतर बताई जा रही है।
प्रदेश में सभी 6 सीटों पर 1.13 करोड़ से ज्यादा मतदाता 88 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कर रहे हैं। छिंदवाड़ा Chhindwara Lok Sabha Voting सहित सभी सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस में सीधा मुकाबला है। छिंदवाड़ा में कांग्रेसी दिग्गज कमलनाथ के बेटे सांसद नकुलनाथ का बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू से मुकाबला है।
शाम 5 बजे तक 63 प्रतिशत मतदान– छिंदवाड़ा के अलावा बालाघाट, सीधी, शहडोल, मंडला और जबलपुर लोकसभा सीटों पर भी शुक्रवार को वोट डाले गए। प्रदेश में इन सभी सीटों पर शाम 5 बजे तक 63 प्रतिशत मतदान हो चुका था। बालाघाट में 64 प्रतिशत, छिंदवाड़ा में 63 प्रतिशत, जबलपुर में 48 प्रतिशत, मंडला में 58 प्रतिशत, शहडोल में 49 प्रतिशत और सीधी में शाम 5 बजे तक 40 प्रतिशत मतदान हुआ।

Home / Bhopal / Lok Sabha Election 2024 – चक्कर खाकर गिर पड़े बीजेपी विधायक, अस्पताल में भर्ती, सभा में बिगड़ी तबियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो