scriptदादी की तेरहवीं के दिन पहुंची पोती की लाश, जानें कैसे हुई थी मौत | couple dead body found in well girl dead body arrived at grandmothers thirteenth sacrament | Patrika News
शिवपुरी

दादी की तेरहवीं के दिन पहुंची पोती की लाश, जानें कैसे हुई थी मौत

Suicide News : एमपी के शिवपुरी में प्रेमी जोड़ों ने सुसाइड कर लिया है। लड़का बालिग है और लड़की नाबलिग है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

शिवपुरीMay 14, 2024 / 08:06 pm

Himanshu Singh

shivpuri suicide news
मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के भौंती थाना क्षेत्र से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां खेत में बने एक कुएं से लड़का-लड़की का शव मिला है। किसान की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कुएं से निकाला। हालांकि, पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान कर ली है। लड़के की उम्र 19 साल है और लड़की की उम्र 17 साल है।

दादी के तेरहवीं के दिन घर पहुंची पोती की लाश


ऐसी जानकारी सामने निकलकर आ रही है कि आकाश और नाबालिग के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। कुछ ही दिन पहले लड़की की दादी का निधन हो गया था। बता दें कि, शनिवार को दादी के अस्थि विसर्जन के लिए परिजन प्रयागराज गए थे। उसी दिन से आकाश के साथ लड़की गायब हो गई थी। दोनों के घरवाले तलाश में जुटे रहे, लेकिन दोनों में से किसी के परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। मंगवार को दादी की तेरहवीं का कार्यक्रम था। इसी बीच पोती की कुएं में लाश मिलने की खबर घर पहुंच गई।

जानकारी जुटाने में जुटी पुलिस


एसडीओपी प्रशांत शर्मा का कहना है कि शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आ रहा है। दोनों शनिवार से ही लापता थे। इनके परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना तक पुलिस को नहीं दी थी। आज कुएं से दोनों की लाश मिली है। दोनों के शव दो दिन पुराने लग रहे हैं। अभी इस पर हम कुछ नहीं कह सकते कि दोनों घर से भागकर कुएं में कूदकर जान दे दी या वजह कुछ और है। हमने पोस्टमॉर्टम के लिए दोनों के शवों को भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकेगा।

Hindi News/ Shivpuri / दादी की तेरहवीं के दिन पहुंची पोती की लाश, जानें कैसे हुई थी मौत

ट्रेंडिंग वीडियो