scriptBJP Leader Viral Video: कौशांबी में इस वीडियो की वजह से चुनाव हारी भाजपा! मतदान से पहले दिया गया था 25 करोड़ का ऑफर | BJP leader viral video Lok Sabha election lost vinod sonkar offer Rs 25 crore was given before voting in Kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

BJP Leader Viral Video: कौशांबी में इस वीडियो की वजह से चुनाव हारी भाजपा! मतदान से पहले दिया गया था 25 करोड़ का ऑफर

BJP Leader Viral Video: सोशल मीडिया पर कौशांबी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे विनोद कुमार सोनकर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कौशांबी में मतदान से पहले का बताया जा रहा है। इसमें विनोद सोनकर शराब पार्टी के बीच आधी कीमत में विवादित जमीन खरीदने का ऑफर दे रहे हैं।

कौशाम्बीJun 08, 2024 / 01:39 pm

Vishnu Bajpai

BJP Leader Viral Video: कौशांबी में इस वीडियो की वजह से चुनाव हारी भाजपा! मतदान से पहले दिया गया था 25 करोड़ का ऑफर

BJP Leader Viral Video: कौशांबी में इस वीडियो की वजह से चुनाव हारी भाजपा! मतदान से पहले दिया गया था 25 करोड़ का ऑफर

BJP Leader Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को यूपी में करारी हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि यूपी में भाजपा ने इस बार 80 में से 80 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा था। जबकि इसके सापेक्ष भाजपा यूपी में सिर्फ 33 सीटों पर जीत दर्ज कर सकी है। बात अगर एनडीए की करें तो दो रालोद और एक अपना दल (S) को मिलाकर यूपी में एनडीए को 36 सीटें मिली हैं। जबकि समाजवादी पार्टी ने अकेले 37 सीटों पर जीत दर्ज की और कांग्रेस ने 6 सीटें जीती हैं।
इसमें उत्तर प्रदेश की कौशांबी लोकसभा सीट भी शामिल है। जहां भाजपा प्रत्याशी विनोद कुमार सोनकर को करारी हार का सामना करना पड़ा। लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम सामने आने के बाद कौशांबी से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व सांसद विनोद कुमार सोनकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शराब पार्टी के दौरान पूर्व सांसद 50 करोड़ की विवादित जमीन को 25 करोड़ में खरीदने का ऑफर दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अस्पताल में ‘वसूली’ का पर्दाफाश! मौत का डर दिखाकर मांगे आठ लाख, 125 रुपये में ऐसे बची जान

:

कौशांबी में मतदान से पहले का बताया जा रहा है वीडियो

कौशांबी से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व सांसद विनोद कुमार सोनकर का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कौशांबी में मतदान से पहले का बताया जा रहा है। कौशांबी में पांचवें चरण के तहत 20 मई को मतदान हुआ था। जबकि यह वीडियो 3 मई को वायरल हुआ।
NCMIndia Council For Men Affairs के सोशल मीडिया (X) अकांउट से शेयर किए गए वीडियो में कैप्‍शन दिया गया है “राजनीति नौसिखियों के लिए नहीं… कौशांबी लोकसभा क्षेत्र से सांसद विनोद कुमार सोनकर 50 करोड़ की विवादित संपत्ति 25 करोड़ में खरीदने का ऑफर दे रहे हैं। सेकेंडों में सीधे 25 करोड़ का मुनाफा। कौन सा बिजनेस देगा इतना रिटर्न?” इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दी है। माना जा रहा है कि भाजपा नेता का यह वीडियो वायरल होने से जनता में गलत संदेश गया। इसका असर लोकसभा चुनाव पर भी पड़ा है।

Hindi News/ Kaushambi / BJP Leader Viral Video: कौशांबी में इस वीडियो की वजह से चुनाव हारी भाजपा! मतदान से पहले दिया गया था 25 करोड़ का ऑफर

ट्रेंडिंग वीडियो