scriptशिक्षक के घर चोरों का धावा, नकदी सहित जेवरात ले उड़े | Jewellery theft in teacher house at mahasamund chhattisgarh | Patrika News
महासमुंद

शिक्षक के घर चोरों का धावा, नकदी सहित जेवरात ले उड़े

अज्ञात चोरों ने एक शिक्षक के घर प्रवेश कर सोने-चांदी के कीमती जेवरात सहित नकदी रुपए की चोरी कर ली।

महासमुंदNov 13, 2018 / 04:50 pm

Deepak Sahu

crime news

शिक्षक के घर चोरों का धावा, नकदी सहित जेवरात ले उड़े

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के कोडार कॉलोनी में अज्ञात चोरों ने एक शिक्षक के घर प्रवेश कर सोने-चांदी के कीमती जेवरात सहित नकदी रुपए की चोरी कर ली। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ भादंवि की धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार कोडार कॉलोनी निवासी हेमंत कुमार वर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह ग्राम लहंगर में पूर्व माध्यमिक शाला में शिक्षक के पद पर पदस्थ है। वह दीपावली त्योहार मनाने अपने परिवार के साथ 7 नवंबर को घर में ताला लगाकर पैतृक ग्राम केसदा थाना सिमगा जिला बलौदाबाजार चला गया था।
जब त्योहार मनाकर 11 नवंबर की शाम चार बजे वापस आया तो देखा कि घर के दरवाजे में ताला नहीं लगा था। जब घर के भीतर जाकर देखा तो सामान इधर-उधर बिखरे हुए थे। चोरों ने अटैची में रखे 1 सोने की चेन, सोने का हार, आइरिंग और नकदी 10 हजार रुपए की चोरी कर ली। चोरी गई सामान की कुल कीमत 80 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस अपराध दर्ज कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो